अलीपुरदुआर : 100 परिवार भाजपा छोड़ तृणमूल कांग्रेस में शामिल

अलीपुरदुआर। कालचीनी प्रखंड के गारोपारा इलाके में रविवार को 100 परिवार भाजपा छोड़कर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। रविवार दोपहर को गारोपारा इलाके में एक सभा का आयोजन किया गया. इस सभा में गारोपारा इलाके के 100 परिवारों ने भाजपा छोड़ तृणमूल का दामन थाम लिया। तृणमूल के कालचीनी प्रखंड अध्यक्ष बीरेंद्र बारा के हाथों इन सभी ने तृणमूल का झंडा थामा।

आइएनटीटीयूसी की बैहतक आयोजित : क्रांति ब्लॉक आइएनटीटीयूसी की पहल पर आनंदपुर टी बागान कम्युनिटी हॉल में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में नवनिर्वाचित समिति के सभी सदस्यों का प्रखंड अध्यक्ष परिश्रम चिक बराइक ने अभिनंदन किया. बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने आने वाले दिनों में श्रमिकों के सर्वांगीण विकास के लिए कार्य करने की दृढ़ प्रतिबद्धता जताई। इस संबंध में ब्लॉक आइएनटीटीयूसीके अध्यक्ष परिश्रम चिक बाराइक ने बताया कि जिला कमेटी की स्वीकृति के बाद क्रांति ब्लॉक आइएनटीटीयूसी के सभी सदस्यों व पदाधिकारियों का स्वागत किया गया।

साथ ही आने वाले दिनों में कार्यकर्ताओं की तरफ से भी उन्होंने उम्मीद जताई कि कमेटी श्रमिकों के कल्याण के लिए काम करेगी। बैठक में मौजूद क्रांति पंचायत समिति के अध्यक्ष पंचानन राय ने कहा कि क्रांति प्रखंड में कुछ चाय बागान हैं और उम्मीद जताई कि तृणमूल कांग्रेस प्रभावित आइएनटीटीयूसी, सभी कार्यकर्ताओं के लिए अन्य स्तरों पर काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *