Alia Bhatt

आलिया बोली- “खुशी, प्यार और एकजुटता का प्रतीक है क्रिसमस”

Bollywood Updates, मुंबई: एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कहना है कि क्रिसमस उनका फेवरेट टाइम है और उनके लिए यह खुशी, प्यार और एकजुटता का दिन है।आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का टीवी प्रीमियर 24 दिसंबर को कलर्स सिनेप्लेक्स पर होने वाला है। एक्ट्रेस का मानना है कि क्रिसमस मनाने का सबसे अच्छा तरीका इसे परिवार और प्रियजनों के साथ सेलिब्रेट करना है।

आलिया ने कहा, ‘क्रिसमस साल के मेरे फेवरेट टाइम्स में से एक है। मैं अपने सभी फैंस के साथ इसे मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं सोच सकती। यह सीजन खुशी, प्यार और एकजुटता के बारे में है। हमारी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इसी बारे में है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है।’

फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने कहा, ‘’रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने सात साल बाद सिनेमाघरों में मेरी वापसी को चिह्नित किया और सिनेमाघरों में इसे मिले प्यार से मैं दंग रह गया। इसने साबित कर दिया कि प्यार का यह युग ‘प्यार है तो सब हैं’ के बारे में है।’

रणवीर ने साझा किया कि थियेट्रिकल रिलीज के दौरान फिल्म का स्वागत जबरदस्त था और अब, जब यह वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ लाखों लोगों के घरों तक पहुंच गई है तो वह काफी रोमांचित हैं।’यह फिल्म मेरे दिल में एक खास जगह रखती है, क्योंकि यह प्यार की ताकत और आत्माओं को साथ बांधने की क्षमता को बढ़ाती है, एक अटूट पारिवारिक बंधन की कहानी बुनती है।

यह क्रिसमस खुशियों से भरा हो और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का मनमोहक जादू सभी के दिलों में जगमगा उठे।’हीरू यश जौहर, करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मति, रोमांस ड्रामा ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी के साथ तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर और क्षिति जोग भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *