समलैंगिकता के मुद्दे पर है अक्षय कुमार की ओएमजी-2, वायरल हुआ ट्रेलर

मुंबई। अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘ओएमजी 2’ का ट्रेलर आज गुरुवार (3 अगस्त) को रिलीज कर दिया गया। इसे देख फैंस काफी खुश हैं और यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अमित राय के डायरेक्शन वाली यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये एक सोशल ड्रामा फिल्म है, जिसे कॉमेडी के साथ परोसा जाएगा। ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें समलैंगिकता का मुद्दा है।

फिल्म में अक्षय भगवान शिव के दूत में रूप में नजर आएंगे। पंकज कोर्ट में बेटे के लिए न्याय की लड़ाई लड़ेंगे और उनके सामने होंगी वकील का किरदार निभा रहीं यामी। ट्रेलर की शुरुआत शिव की आकृति से होती है, जो नंदी को ये बताते हैं कि उनके भक्त पर एक बहुत बड़ी विपदा आने वाली है और वह शिव गण में से किसी एक को लेकर जाए, जो उनकी मदद कर सकें। इसके बाद आते हैं अक्षय।

पंकज एक स्कूल टीचर हैं, जिनके बेटे के साथ ऐसी घटना घटती है, जो उसकी जिंदगी बदल देती है। बेटे को सही साबित करने के लिए पंकज वकील बनकर केस लड़ते हैं। अक्षय उनकी मदद करते हैं। केप ऑफ गुड फिल्म्स, वकाउ फिल्म्स और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित ‘ओएमजी 2’ साल 2012 में आई ‘ओएमजी’ की सीक्वल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *