हर जॉनर की फिल्म में काम करना चाहती है आकांक्षा अवस्थी

मुंबई। भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा अवस्थी हर जॉनर की फिल्म में काम करना चाहती है। खेसारी लाल यादव के साथ ‘दबंग सरकार’,पवन सिंह के साथ ‘जय हिंद’ और प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ ‘विवाह’ में काम कर चुकी आकांक्षा अवस्थी की तीन फिल्में रिलीज को भी तैयार है। आकांक्षा अवस्थी की रिलीज होने वाली फिल्मों में हमार दबंग बहुरिया, अम्बा और मेरे पापा हैं।आकांक्षा अवस्थी ने कहा कि फिल्मों की कहानी को पर्दे पर जीने में खूब मजा भी आता है और उसके लिए हार्ड वर्क भी करना होता है।

लेकिन भोजपुरी के दर्शकों ने अपने प्यार और आशीर्वाद से जो मुकाम इतने कम समय में मुझे इंडस्ट्री में दिया है, उसके लिए मैं हार्ड वर्क से पीछे नहीं हटती। इसी का परिणाम है कि आज मेरी तीन खूबसूरत फिल्में दर्शकों के बीच आने को तैयार हैं, जबकि 4 अन्य फिल्मों की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है।

आकांक्षा अवस्थी ने बताया कि उनकी फिल्म चिंगारी, दुल्हिन नंबर 1, ब्लफ़ मास्टर और नेहिया के डोर की शूटिंग मई और जून में होनी है। इसके लिए उन्होंने अलग से तैयारी की है। उन्होंने कहा कि मुझे हर जॉनर की कहानी के साथ अलग-अलग किरदार को जीना बेहद पसंद रहा है। फिल्म इंडस्ट्री में मेरी अब तक की जर्नी अच्छी रही है, लेकिन अभी और भी काम करना है और भी लक्ष्यों को पार करना है।

ये सारी फिल्में जितना मेरे अंदर अभिनय स्किल को विस्तार देने वाली है। इसलिए मैं अधिक से अधिक ऐसी फिल्में करना चाहती हूं, जहां मेरे काम को ध्यान से देखा जाए। दर्शकों के प्रोत्साहन से ही प्रेरणा मिलती है, तभी जाकर एक ऐक्टर के अभिनय में निखार आता है। इसी सोच के साथ मैं अपने काम पर फोकस करना पसंद करती हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *