ट्रोर्ल्स के निशाने पर आई ऐश्वर्या राय बच्चन

मुंबई। अंबानी परिवार में बीते दिन ही गणपति बप्पा का भव्य तरीके से स्वागत किया गया। इस खास मौके पर अंबानी के घर बॉलीवुड से लेकर कई बड़ी हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसी कड़ी में ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी शामिल हैं, जो अपनी बेटी आराध्या के साथ पहुंची थीं। दोनों ही मां-बेटी को एक जैसे ही अटायर में देखा गया, जिसके बाद वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं। सोशल मीडिया पर लोग आराध्या के हेयर स्टाइल और उनके ड्रेशिंग सेंस को लेकर कमेंट्स करने लगे।

गणपति उत्सव के मौके पर अंबानी फैमिली के फंक्शन से ऐश्वर्या राय और आराध्या का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दोनों कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। ऐश्वर्या और आराध्या को सिंपल लुक में सलवार-सूट में देखा जा सकता है। दोनों बेहद ही अलग और सादगी भरे अंदाज में नजर आईं। इनका पंजाबी लुक काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने ब्लू टोन्ड सलवार सूट पहना था और आराध्या ने सेम स्टाइल में ही येलो कलर में सूट पहना था।

इनका लुक एक जैसा ही था। सूट के साथ उन्होंने मोजरी पहनी हुई थी। वहीं, एक्ट्रेस बेटी का हाथ थामे अंबानी के फंक्शन में नजर आईं, जिसके बाद लोग जमकर कमेंट्स करने लगे। किए ऐसे रिएक्शन्स अगर वीडियो में आराध्या के वीडियो पर लोगों के कमेंट्स की बात की जाए तो कइयों ने तो उनके हेयर स्टाइल को लेकर कमेंट किया। एक ने लिखा, ‘इसके बाल दस साल से ऐसे ही है।’ दूसरे ने लिखा, ‘यार ये हेयर स्टाइल से क्यों बड़ी नहीं हो रही?’

तीसरे ने लिखा, ‘मैं एक बार बस इनका माथा देखना चाहता हूं।’ इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘दुनिया में कुछ भी परमानेंट नहीं है सिर्फ आराध्या के हेयर स्टाइल के।’ इसके साथ ही लोग ऐश्वर्या को लेकर भी कमेंट्स कर रहे हैं कि वो उन्हें बड़ा क्यों नहीं होने देती हैं। अपने जैसे ही तैयार करके ले आई हैं। हाथ पकड़कर रखती हैं।

ये कोई पहली बार नहीं है जब ऐश्वर्या बेटी आराध्या को लेकर ट्रोल हुई हैं। इससे पहले भी वो कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आ चुकी हैं। जब भी दोनों को कहीं स्पॉट किया गया तो वो बेटी का हाथ थामे नजर आई हैं, जिसकी वजह से ट्रोल्स अक्सर उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाते रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *