लॉकडाउन के बाद हिट की हैट्रिक लगा बॉक्स ऑफिस की रानी बनी कियारा!

मुंबई। एक्ट्रेस कियारा अडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘सत्यप्रेम की कथा’ के दमदार फर्स्ट वीक कलेक्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म कियारा-कार्तिक की हिट लिस्ट में शामिल होने वाली है। कार्तिक एक बेहतरीन एक्टर हैं और वे फ्लॉप और हिट फिल्मों के साथ लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं वहीं अगर बात करें कियारा अडवाणी की तो ‘सत्यप्रेम की कथा’ का हिट होना एक्ट्रेस के लिए एक बड़ी कामयाबी होगी। अगर लॉकडाउन के पहले की बात की जाए तो, लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस लगभग 2010 में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जैसे- दीपिका, कटरीना, अनुष्का थी।

वहीं आलिया ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्हें 2010 के बाद कामयाब एक्ट्रेस की लिस्ट में रखा गया है लेकिन अभी की बात की जाए तो इन एक्ट्रेसेस के बाद अगर कोई नाम सभी को मुंह पर है तो वो है कियारा अडवाणी। कियारा का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड भी कमाल का रहा है और अब कियारा आलिया दीपिका से भी आगे निकल गई हैं। साथ आई एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे इन दिनों हर किसी के मुंह पर एक्ट्रेस कियारा अडवाणी का ही नाम है।

बता दें कि, कियारा अडवाणी, कृति सेनन, भूमि पेडनेकर, दिशा पाटनी और रकुल प्रीत सिंह ने लगभग एक ही समय इंडस्ट्री में कदम रखा था। 2014 में सभी एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म रिलीज हुई थी। सबसे बड़ी फिल्म कृति के नाम रही और सबसे ज्यादा तारीफ कियारा की हुई थी। वहीं 2016 में बड़ी चर्चा के साथ ‘एम एस धोनी’ से दिशा पाटनी की एंट्री हुई, जो कियारा की दूसरी फिल्म थी। लेकिन कियारा ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने कोरोना के बाद से सभी को पीछे छोड़ कर सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी है।

कियारा की पहली फिल्म ‘फग्ली’ के समय ही कई रिव्यूज में कियारा के लुक्स और एक्टिंग दोनों की तारीफ हुई।हालांकि, उनकी दूसरी फिल्म डेब्यू के दो साल बाद आई और तीसरी फिल्म ‘मशीन’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। 2014 में डेब्यू करने वालीं कियारा अडवाणी को 2018 तक कोई बड़ी पहचान नहीं मिली। फिर 2019 की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म ‘कबीर सिंह’ में कियारा ने शाहिद कपूर के अपोजिट काम किया। प्रीति के रोल में कियारा को फैंस का बेहद प्यार मिला।

इसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री में उनकी एक अलग ही पहचान बन गई। इसके बाद कियारा नजर आईं ‘गुड न्यूज’ में, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी थे। मगर इन बड़े नामों के बीच भी कियारा का काम नोटिस किया गया। गुड न्यूज़’ और ‘कबीर सिंह’ के साथ कियारा, एक ही साल में दो 200 करोड़ कमाने वाली फिल्मों का हिस्सा बनीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *