अदिति का ‘जुबली’ किरदार पुरुषों की दुनिया में समान शक्ति रखता है

मुंबई। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी, जो जल्द ही आगामी स्ट्रीमिंग सीरीज ‘जुबली’ में दिखाई देंगी, सीरीज के अपने किरदार से प्यार करती हैं और इसके पीछे का कारण वह शक्ति है, जिसकी बदौलत वह उस दुनिया को नियंत्रित करती हैं, जिस पर पुरुषों का आधिपत्य है। ओटीटी सीरीज में अभिनेत्री सुमित्रा कुमारी की भूमिका निभाती हैं, जो एक फिल्म स्टार की पत्नी है, जिसमें उत्कृष्ट व्यावसायिक कौशल है, प्यार की तलाश में एक ऐसी चीज है, जिसकी वह वास्तव में इच्छा करती है।

इस दमदार भूमिका पर अपने विचार साझा करते हुए अदिति ने कहा, “सुमित्रा अपने सार्वजनिक व्यक्तित्व के कारण मुझे आकर्षित करती है। हो सकता है कि उसने सही रास्ता नहीं अपनाया हो, लेकिन वह अंत तक लड़ती रही। उस कलाकार का जीवन जीने का रचनात्मक तरीका है यूटोपियन विद्रोह।” सीरीज में अदिति राव हैदरी के साथ अपारशक्ति खुराना, प्रोसेनजीत चटर्जी, वामिका गब्बी, सिद्धांत गुप्ता और नंदीश संधू सहित कलाकार हैं।

अदिति ने आगे कहा, “एक अभिनेत्री होने के नाते भारतीय सिनेमा के इस सुनहरे युग में इस लड़की के पास इतनी शक्ति है, इतनी एजेंसी है और पुरुषों की दुनिया में इतना जुनून है।” विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित, सौमिक सेन द्वारा मोटवाने के साथ बनाई गई ‘जुबली’ का निर्माण रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो के सहयोग से एंडोलन फिल्म्स द्वारा किया गया है। 10 एपिसोड की यह सीरीज 7 अप्रैल से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *