Ada Sharma spent many nights in dance bars

अदा शर्मा ने डांस बार में बिताई कई रातें

अनिल बेदाग, मुंबई : अदा शर्मा, जिन्होंने 2023 में अब तक की सबसे अधिक महिला कमाई वाली फिल्म देकर सुर्खियां बटोरीं, वर्तमान में एक महीने में तीन रिलीज के साथ शीर्ष पर हैं। ओटीटी पर केरल स्टोरी, सनफ्लावर सीज़न 2 और बस्तर वर्तमान में उन्हें अपने विभिन्न प्रदर्शनों के लिए प्रशंसात्मक समीक्षाएँ मिल रही हैं।

जब उनसे पूछा गया कि वह रोज़ी के किरदार में कैसे घुसीं और उन्हें इतना प्रामाणिक सनफ्लावर कैसे बनाया। अदा कहती हैं, “मैं आश्वस्त दिखना चाहती थी और यह सिर्फ इस बारे में नहीं है कि आप नृत्य कर रहे हैं, बल्कि यह इस बारे में है कि आप कैसे बैठते और खड़े होते हैं और जब आप प्रदर्शन नहीं कर रहे हों तब भी आप अपने शरीर के साथ कितने सहज हैं।

अनुभव लेने के लिए मुझे बार में जाने की अनुमति मिल गई थी। वहां जाएं और निरीक्षण करें। मैंने ग्राहकों से बात करते समय उनके आत्मविश्वास को मूर्त रूप देने की कोशिश की।

Ada Sharma spent many nights in dance bars

मैं रात में 9 बजे तक रुकती थी और कभी-कभी सुबह 4 या 5 बज जाते थे। खाने का मतलब यह है कि अदा शर्मा ने डांस बार में बिताई रातें। एक पशु अस्पताल के साथ हाथ मिलाने वाली अभिनेत्री अगली बार एक अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *