अभिनेत्री तुनिषा शर्मा आत्महत्या : मुंबई पुलिस ने ‘लव-जिहाद’ के एंगल से किया इनकार

मुंबई। मुंबई पुलिस ने 24 दिसंबर को अभिनेत्री तुनिषा शर्मा की कथित ‘आत्महत्या’ में किसी भी संभावित ‘लव-जिहाद’ के एंगल से इनकार किया है। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। रिपोर्ट के अनुसार, तुनिषा शर्मा ने प्रेमी अभिनेता शीजान खान के साथ ब्रेकअप के कुछ दिनों कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने कहा है कि 27 वर्षीय शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया, बाद में उसे आदालत में पेश किया गया, जहां से खान को बुधवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

कुछ राजनीतिक दलों के नेताओं ने मामले में लव जिहाद का दावा किया है। रिपोर्ट के अनुसार, पूछताछ के दौरान खान ने कथित तौर पर जांचकर्ताओं को बताया कि वह हाल ही में हुए श्रद्धा वाकर-आफताब पूनावाला मामले से बहुत परेशान थे, इसलिए उन्होंने तुनिषा के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। ‘सुओ-मोटो’ ब्रेकअप के बाद तनाव से ग्रस्त तुनिषा डिप्रेशन में चली गई थी, जिसके कारण उसने क्रिसमस की पूर्व संध्या पर यह कदम उठाया होगा।

एमबीवीवी के सहायक पुलिस आयुक्त चंद्रकांत जाधव ने मामले और इससे संबंधित पहलुओं पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया क्योंकि अभी भी जांच चल रही है। तुनिषा का शव मिलने के तुरंत बाद के उसके चाचा संजीव कौशल ने मीडिया को सूचित किया कि लगभग दो हफ्ते पहले, उसे एक दौरा पड़ा था और उसे मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसने अपनी मां को बताया था कि कैसे उसके साथ अन्यय और धोखा किया गया है।

शर्मा परिवार ने मांग की कि इस स्थिति के लिए जिम्मेदार अपराधी को बख्शा नहीं जाना चाहिए। पुलिस जांच में जो अन्य बातें सामने आईं, उनमें यह है कि दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते थे, लेकिन पिछले शनिवार को वे लंच के लिए मिले थे। उसके कुछ घंटों बाद तुनिषा को वसई इलाके में एक फिल्म के सेट पर लटका हुआ पाया गया था। तुनिषा की मौत से हर कोई हैरान था। टीवी हस्तियों ने तुनिषा के निधन पर शोक व्यक्त किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *