दुबई के डिजिटल आर्ट म्यूजियम में डांस करती दिखीं एक्‍ट्रेस श्रिया सरन

मुंबई। एक्‍ट्रेस श्रिया सरन को दुबई में डिजिटल आर्ट म्यूजियम में देखा गया। उन्‍होंने सोशल मीडिया पर अपने कई वीडियो शेयर किए, जिसमें उन्‍हें मस्‍ती के मूड में डांस करते हुए देखा जा सकता है। श्रिया ने इंस्टाग्राम पर दुबई के डिजिटल कला संग्रहालय, इन्फिनिटी डेस लुमिएरेस से फैंस को अपनी झलक दिखाई।

पहली क्लिप में एक्‍ट्रेस को फर्श पर बैठे हुए देखा जा सकता है, जिसमें वह कला की प्रशंसा करती हुई दिखाई देती हैं। दूसरे वीडियो में उन्हें संग्रहालय में भारतीय शास्त्रीय नृत्य करते हुए दिखाया गया है। तीसरे वीडियो में श्रिया बैले में हाथ आजमाती नजर आ रही हैं।

Actress Shriya Saran seen dancing in Dubai's Digital Art Museum

आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, आर्ट को प्रस्तुत करने और सांस्कृतिक क्षेत्र में हो रही डिजिटल क्रांति में सक्रिय भूमिका निभाने के उद्देश्य से इन्फिनिटी डेस लुमिएरेस की स्थापना की गई थी।

श्रिया, मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित ड्रामा सीरीज ‘शोटाइम’ में नजर आएंगी। ‘शोटाइम’ का ट्रेलर 13 फरवरी को लॉन्‍च किया गया था।

इस शो में इमरान हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 8 मार्च को रिलीज होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *