अभिनेत्री सामंथा ने काम से लिया ब्रेक, बाली में बिता रही हैं छुट्टियां

मुंबई। अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों काम से ब्रेक लेकर एक दोस्त के साथ बाली में छुट्टियों का लुत्‍फ उठा रही है। सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त अनुषा स्वामी के साथ अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरें साझा की। सामंथा ने अपने कमरे से कुछ तस्वीरें और वीडियो क्लिप पोस्ट की, और लिखा, “सुबहें ऐसी ही होती हैं। पहली फोटो में उन्‍होंने सुबह की अपनी एक झलक साझा की, जब वह बाहर खड़ी थी और हरियाली से भरी जगह को देख रही थी। वह सफेद टॉप और मैचिंग शॉर्ट्स पहने हुए ‘ड्रीम ऑन’ लिखी टोपी के साथ नजर आई।

एक अन्य फोटो में अभिनेत्री को रेलिंग पकड़ते हुए दिखाया गया है। उन्होंने एक सेल्फी भी साझा की जिसमें सामंथा और उनकी दोस्त कैमरे के सामने मुस्कुराईं। सामंथा ने अपने नाश्ते की एक तस्वीर और अनुषा की एक क्लिप भी पोस्ट की। सामंथा फिलहाल अभी ब्रेक पर हैं क्योंकि वह अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं और ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस का इलाज कराना चाहती हैं।

वेबएमडी के अनुसार मायोसिटिस मांसपेशियों में सूजन पैदा करने वाली एक दुर्लभ स्थिति है। जिसमें कमजोरी, सूजन और दर्द सबसे आम लक्षण हैं। सामंथा की अगली फिल्म विजय देवरकोंडा के साथ ‘ख़ुशी’ है। रोमांटिक तेलुगु फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी। वह एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ ‘सिटाडेल’ के रीमेक में भी नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *