अभिनेता नरेंद्र खत्री स्टारर फिल्म ‘गौरैया लाइव’ 29 मार्च को होगी रिलीज

काली दास पाण्डेय, मुंबई। राहुल रंगारे, डॉ. निशांत जैन, रोहित राज सिंह और राजीव जैन की रेयर फिल्म्स और टी एंड पोएट्री फिल्म्स के बैनर तले निर्मित बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गौरैया लाइव’ में अभिनेता नरेंद्र खत्री बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे। किरण राव निर्देशित फिल्म ‘लापता लेडीज’ से चर्चा में आए अभिनेता नरेंद्र खत्री इस फिल्म में देवनारायण के किरदार को अपने अभिनय से जीवंत किया है, जो सिने दर्शकों को हंसाएगा भी और दिल पर इमोशनल प्रभाव भी डालेगा।

भोपाल की पृष्ठभूमि पर आधारित ‘गौरैया लाइव’ एक मजदूर रामपाल की कहानी बयां करती है, जिसकी दुनिया उस समय दुखद मोड़ पर पहुंच जाती है, जब उसकी बेटी गौरैया एक बोरवेल में गिर जाती है। सच्ची घटनाओं पर आधारित इस फिल्म में नरेंद्र खत्री के अलावा ‘पिपली लाइव’ के नत्था ओंकार दास, अदा सिंह और विनय झा की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

इस फिल्म की कथा व पटकथा सीमा सैनी और गेब्रियल वत्स ने संयुक्त रूप से तैयार किया है। निर्देशक गेब्रियल वत्स ने अभिनेता नरेंद्र खत्री के अभिनय की तारीफ करते हुए ‘गौरैया लाइव’ को सिर्फ एक फिल्म नहीं बल्कि एक भावनात्मक यात्रा बताया है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *