गंगाशहर नागरिक परिषद की गतिविधियां सराहनीय : बांगड़

कोलकाता। गंगाशहर नागरिक परिषद एक गतिशील संगठन है और गंगाशहर सैटेलाइट अस्पताल में चिकित्सा और अन्य गतिविधियां चला रहा है जो सराहनीय हैं। यह बात उद्योगपति एलएन बांगड़ ने गंगाशहर नागरिक परिषद के वार्षिक समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में कही। विशिष्ट अतिथि बी.एल. मित्तल ने कहा कि मारवाड़ी लोग तन, मन और धन से सामाजिक कल्याण करने की भावना के लिए जाने जाते हैं। फिल्म निर्माता और उद्योगपति प्रदीप चूड़ीवाल और प्रसिद्ध अभिनेत्री तनुश्री चक्रवर्ती ने कार्यक्रम को भव्यता का स्पर्श दिया और परिषद की बहुआयामी गतिविधियों की प्रशंसा की।

धोनो धन्ने सभागार में आयोजित वार्षिक समारोह में एनजीओ के अध्यक्ष मदन मारोती ने सभी गणमान्य व्यक्तियों और अतिथियों का स्वागत किया। पूर्व अध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता आनंद चोपड़ा को उनकी अनुकरणीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। संयोजक दिलीप मारोती ने शैक्षणिक और खेल में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले मेधावी विद्यार्थियों को सम्मानित करने के कार्यक्रम का संचालन किया।

रेट्रो टू मेट्रो थीम पर आधारित सांस्कृतिक कार्यक्रम को दर्शकों ने खूब सराहा। कार्यक्रम को सफल बनाने में एडवोकेट नारायण जैन, ऑल इंडिया फेडरेशन ऑफ टैक्स प्रैक्टिशनर्स के राष्ट्रीय डेप्युटी प्रेजिडेंट, मनीष सेठिया, पंकज मालू, सुरेंद्र श्यामसुखा, गौतम चोपड़ा और कई सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सक्रिय रूप से भाग लिया।

कार्यक्रम का सफल संचालन अंशू सेठिया ने बखूबी किया। गंगाशहर नागरिक परिषद का गठन गंगाशहर (राजस्थान) के मूल निवासियों द्वारा किया गया था। परिषद सक्रिय रूप से सामुदायिक सेवा, सांस्कृतिक कार्यक्रमों और पहलों में संलग्न है जो कोलकाता और गंगाशहर में सदस्यों के कल्याण में योगदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *