BJP आईटी सेल की सक्रिय कार्यकर्ता TMC में शामिल

Kolkata Hindi News, कूचबिहार: लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर भाजपा खेमे में दरार दिखने लगी है। भाजपा की आईटी सेल की सक्रिय कार्यकर्ता अमृता भट्टाचार्य भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गईं। अमृता भट्टाचार्य ने आज उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा के हाथ से तृणमूल कांग्रेस पार्टी का झंडा थाम लिया।

आज तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद अमृता भट्टाचार्य ने भाजपा के खिलाफ गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अगर आप भाजपा में हैं तो आपको काम करने का मौका तभी मिलता है जब आप कुछ खास करते हैं। इसलिए उन्होंने भाजपा छोड़ दी और तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गई।

कूचबिहार जिला भाजपा की ओर से विकास रथ यात्रा का शुभारंभ

कूचबिहार जिला भाजपा की ओर से विकास रथ यात्रा का शुभारंभकेंद्र सरकार की विभिन्न परियोजनाओं को बढ़ावा देने के लिए कूचबिहार जिले में भाजपा की ओर से आज केंद्र सरकार विकास रथ यात्रा शुरू हुई। इस विकास रथ यात्रा को शुरू से ही तृणमूल कांग्रेस ने कई बार रोका. आख़िरकार यह रथ यात्रा आज कूचबिहार जिला भाजपा कार्यालय से शुरू हुई। यह विकास रथ कूचबिहार जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों के गांवों में केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का प्रचार करेगा। भाजपा जिला अध्यक्ष सुकुमार राय ने आज रथ का उद्घाटन किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *