कालिमंपोंग में भाजपा पंचायत उम्मीदवार व उनकी नाबालिग बेटी से मारपीट करने के आरोपी सिक्किम से गिरफ्तार

कालिमंपोंग। भारतीय जनता पार्टी के पंचायत उम्मीदवार इमैनुएल लेप्चा और उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ मारपीट की गई। भागोप्रोमो पर हमले के आरोपियों को कालिमंपोंग पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। भारतीय जनता पार्टी के पंचायत उम्मीदवार इमैनुएल लेप्चा और उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ मारपीट की गई।

इस घटना के बाद कालिमंपोंग पुलिस ने आरोपियों को सिक्किम के एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवकों पर पॉक्सो एक्ट और आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बूथों पर मतपत्र लूट व हिंसा के आरोप में राजगंज थाने का तृणमूल ने किया घेराव

सिलीगुड़ी। पंचायत चुनाव के दौरान राजगंज के संन्यासीकाटा क्षेत्र के गिरानगाछ और जुम्मागाछ बूथों पर मतपत्र लूटने और हिंसा की घटनाएं हुईं है। संन्यासीकाटा में आतंक फैलाने के आरोपियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग को लेकर आज संन्यासीकाटा इलाके के तृणमूल कार्यकर्ताओं व समर्थकों ने राजगंज थाने में प्रदर्शन किया।

तृणमूल कांग्रेस की ओर से आरोप लगाये गये हैं कि उक्त बूथों पर विपक्षी पार्टी के उपद्रवियों ने उन पर हमला कर दिया और इस घटना में कुछ लोग घायल हो गये। इसलिए आज संन्यासीकाटा जोन के तृणमूल कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने पंचायत चुनाव के दौरान दहशत फैलाने का आरोप लगाते हुए राजगंज थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

बीच सड़क पर बाइक सवार युवक के सीने में बांस घुस जाने से हुई मौत

सिलीगुड़ी। बाइक से घर लौटने के दौरान युवक के सीने में बांस घुस जाने से एक युवक की मौत हो गयी। मृत मोहम्मद सादिक (25) का घर सिलीगुड़ी महकुमा परिषद अंतर्गत फांसीदेवा ब्लॉक के चटहाट इलाके के कुचियामोड़ इलाके में है। जानकारी मिली है कि 3 लोग काम के बाद घर लौट रहे थे। उस समय बटतला इलाके के बांस के बगीचे से बांस काटकर लाया जा रहा था। बीच सड़क पर वह बांस युवक के सीने में घुस गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

लहूलुहान हालत में होने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे बचाया और फांसीदेवा ग्रामीण अस्पताल पहुंचाया। फांसीदेवा पुलिस मौके पर पहुंची और बांस को बरामद कर लिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज भेज दिया गया है। युवक के पिता मोहम्मद फैजू ने बताया कि उनके बेटे की काम से लौटते वक्त हादसे में मौत हो गई। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *