अभिषेक ने मोहम्मद सलीम को भेजा नोटिस, 72 घंटे के भीतर माफी मांगने को कहा

कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने माकपा के वरिष्ठ नेता मोहम्मद सलीम को कानूनी नोटिस भेजा है। इसमें उन्होंने दो दिन पहले सोशल मीडिया पर मोहम्मद सलीम की ओर से की गई एक कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगने को कहा है। इसके लिए माकपा के राज्य सचिव को 72 घंटे का समय देकर अभिषेक ने कहा है कि अगर इसके भीतर सलीम बिना शर्त माफी नहीं मांगते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कदम उठाया जाएगा।

इसके साथ ही नोटिस में अभिषेक ने यह भी पूछा है कि किस आधार पर मोहम्मद सलीम में इस तरह की टिप्पणी की है।दरअसल अपनी आंखों की चिकित्सा के लिए अभिषेक बनर्जी फिलहाल अमेरिका में मौजूद हैं। यहां न्यूयॉर्क सिटी से दो दिन पहले उन्होंने काला चश्मा पहना हुआ एक सेल्फी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए मोहम्मद सलीम ने एक मशहूर बांग्ला अखबार की खबर साझा की थी।

इसके साथ उन्होंने अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बगैर लिखा था कि कोयला तस्करी से लेकर शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार तक कई घोटाले में शामिल सांसद सह माफिया डॉन ने न्यूयॉर्क सिटी से सेल्फी साझा की है। उनके देश से भागने में भाजपा के आकाओं ने मदद की है।

कथित तौर पर उसने अपनी अवैध कमाई को ठिकाने लगाने के लिए 15 विदेशी यौन कर्मियों (प्रॉस्टिट्यूट्स) के खाते का इस्तेमाल किया है। इसी को लेकर पिछले दो दिनों से तृणमूल कांग्रेस मोहम्मद सलीम पर हमलावर थी और अब अभिषेक बनर्जी की ओर से सीधे उन्हें कानूनी नोटिस भेजा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *