बंगाल से हवाई यात्रा कर बिना बताए इंदौर आई नाबालिग

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से एक नाबालिक स्वजनों को बिना बताए फ्लाइट से इंदौर आ गई। पुलिस को नाबालिग के बारे में जानकारी मिली तो उसे थाने में लेकर आए और फिर पश्चिम बंगाल में रह रहीं उनकी बुआ के हवाले कर दिया। एमजी रोड थाना टीआइ धर्मवीर सिंह नागर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक नाबालिग राजवाड़ा क्षेत्र में होटल में कमरा लेने के लिए भटक रही है। सूचना मिलते ही टीम को नाबालिग की तलाश में लगाया और उसे ढूंढ़ लिया।पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी उम्र 16 साल है और पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रहती है।

सात फरवरी को वह फ्लाइट से इंदौर पहुंची थी। वह रुकने के लिए होटल की तलाश कर रही थी। नाबालिक की काउंसलिंग की तो पता चला कि उसके माता-पिता के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा है और दोनों आठ साल अलग रहते हैं। पिता दुबई में रहकर नौकरी करते हैं और मां मुंबई में रहती है। मुर्शिदाबाद में नाबालिक अपनी बुआ के घर रह रही है। वह नौकरी करने के लिए इंदौर आई थी, नौ फरवरी को उसकी सहेली भी आने वाली थी।

पिता ने खर्चे के लिए एटीएम दे रखा है।कुछ दिन पहले ही उसने एक लाख रुपये का मोबाइल भी खरीदा था।इसके बाद पुलिस ने स्थानीय थाने पर संपर्क किया और सहेली को इंदौर आने से रोकने के लिए कहा।बुधवार शाम मुर्शिदाबाद से नाबालिग की बुआ इंदौर पहुंची। पुलिस ने वीडियो काल के जरिए नाबालिग के पिता से उसकी बात कराई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *