डाबर ने रियल सीड्स रेंज के साथ हेल्दी स्नैकिंग मार्केट में किया प्रवेश

रियल चिया सीड्स और रियल रोस्टेड पम्पकिन सीड्स किया लॉन्च

कोलकाता । भारत की अग्रणी नैचुरल हेल्थकेयर कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज सुपरफूड्स सीड्स कैटेगरी के तहत सेहतमंद स्नैक्स की रेंज के लॉन्च के साथ अपने रियल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। इस रेंज में ‘रियल हेल्थ चिया सीड्स’ और ‘रियल हेल्थ पम्पकिन सीड्स’ शामिल है। इसी के साथ डाबर ने हेल्दी स्नैकिंग के बाज़ार में प्रवेश किया है, ये स्नैक्स उपभोक्ताओं को रोज़मर्रा के आहार के साथ सेहतमंद सप्लीमेन्ट्स के विकल्प उपलब्ध कराएंगे। इस लॉन्च की घोषणा करते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड में मार्केटिंग हेड-फूड्स एण्ड बेवरेजेज़ मयंक कुमार ने कहा, “भारत में सेहत के प्रति जागरुकता बढ़ रही है, आज लोग सक्रिय जीवन शैली के साथ ऐसे स्नैक्स की उम्मीद रखते हैं तो स्वादिष्ट होने के साथ-साथ सेहतमंद भी हों।

यही कारण है कि आज के दौर के उपभोक्ता स्वादिष्ट स्नैक्स के दायरे से बाहर जाकर सेहतमंद स्नैक्स के विकल्पों को पसंद कर रहे हैं। अपनी शुरूआत से ही ब्राण्ड रियल सेहत और स्वाद के बीच तालमेल बनाए हुए हैं और उपभोक्ताओं को सेहतमंद प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराने के अपने वादे पर खरा उतरा है। रियल हेल्थ सीड्स पोर्ट्फोलियो के लॉन्च के साथ अब हम उपभोक्ताओं के लिए सेहतमंद एवं स्वादिष्ट स्नैक्स के विकल्प लेकर आए हैं, जो उनके स्नैकिंग के अनुभव को बेहतरीन बना देंगे।” रियल चिया सीड्स, अपने प्राकृतिक रूप में 250 ग्राम के पैक में रु 300 की कीमत पर उपलब्ध होंगे, वहीं रियल पम्पकिन सीड्स का रोस्टेड वेरिएन्ट 250 ग्राम के पैक में रु 380 की कीमत पर उपलब्ध होगा।

यह प्रोडक्ट वर्तमान में अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के माध्यम से ऑनलाईन उपलब्ध हैं और जल्द ही इन्हें अन्य सेल्स चैनल्स के माध्यम से भी उपलब्ध कराया जाएगा। “रियल सीड्स में कॉलेस्ट्रॉल और ट्रांसफैट बिल्कुल नहीं है, इनमें ओमेगा 3 भरपूर मात्रा में पाया जाता है जो दिल की सेहत के लिए बेहद फायदेमंद है। ब्राण्ड ऑनलाईन वीडियोज एवं डिजिटल विज्ञापनों के जरिए उपभोक्ताओं को बताएगा कि कैसे ये सीड्स उनके रोजमर्रा के व्यंजनों जैसे सूप, सलाद, स्मूदी और मेवों को ज़्यादा स्वादिष्ट एवं सेहतमंद बना सकते हैं। खाने के बीच जब आपको स्नैक्स खाने का मन करे तो रियल सीड्स एक बेहतरीन विकल्प है, जो स्वादिष्ट होने के साथ-साथ सेहतमंद भी है।” मयंक कुमार ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − 5 =