हावड़ा के घुसुड़ी इलाके में एक प्लास्टिक फैक्ट्री में भीषण आग लगी

हावड़ा। पश्चिम बंगाल से हाल ही में आगजनी की घटना सामने आ रही है कि, यहां हावड़ा के घुसुड़ी इलाके में एक फैक्ट्री में भीषण आग की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि, पश्चिम बंगाल के हावड़ा में घुसुड़ी इलाके में जिस फैक्ट्री को आग ने निशाना बनाया है, वहां प्लास्टिक की फैक्ट्री है। इस दौरान प्लास्टिक की फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। इलाके में स्थित फैक्ट्री में आग लगने के आज से निकलने वाले धुएं एवं लपटों को देख इस गाबाघटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया।

हावड़ा के घुसुड़ी इलाके में प्लास्टिक की फैक्ट्री में आग लगने के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां घटना स्थल के लिए रवाना हुई और घटना स्थल पर पहुंच कर आग बुझाने का अभियान शुरू किया गया। फैक्ट्री में आग लगने का कारण क्या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। घटनास्थल पर दमकल विभाग की गाड़ियां आग को बुझाने में जुटी हुई है, घटना के बारे में अधिक जानकारी के प्रतीक्षा है।

हालांकि, आग की घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना सामने नहीं आई है। दमकलकर्मी आग पर काबू पाने के लिए हरसंभव प्रयार कर रहे हैं। घटना के बारे में सामने आई तस्वीरों में देखा गया है कि, प्लास्टिक फैक्ट्री के आसपास कई अन्य इमारतें मौजूद हैं। आग की घटना से मौके पर मौजूद लोगों में अफरातफरी का माहौल बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *