रुसलान से काफी उम्मीदें, कोलकाता के फैन्स का भरपूर प्यार मिला: आयुष शर्मा

  • सलमान के आयुष से रुस्लान सिनेमाघरों के परदे पे लेने जा रहा है अवतार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बॉलीवुड की आगामी हिंदी फिल्म का प्रचार जोरो शोरो से है। इसी सिलसिले में फिल्म के मुख्य कलाकार आयुष शर्मा और श्रेया मिश्रा प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कोलकाता पहुंचे और मीडिया से मुखातिब हुए।

आईटीसी रॉयल में किये गए प्रेस कांफ्रेंस में आयुष शर्मा ने कहा कि वह रुसलान को लेकर बहुत उत्साहित है और इसकी सफलता को लेकर आशन्वित भी। कोलकाता के फैंस से जो प्यार मिला वह अविस्मरणीय है।

उन्होंने कहा कि कोलकाता कलाप्रेमियों का शहर है ऐसे में यहाँ आकर फिल्म का प्रमोशन करना बहुत ही ख़ुशी भरा होता है। मेरी कोलकाता के दर्शकों से विनम्र आग्रह है कि वे फिल्म को थिएटर में देखे और इसे एक बड़ी सुपरहिट फिल्म बनाये।

A lot of expectations from Ruslaan, got a lot of love from Kolkata fans: Ayush Sharma

गौरतलब है कि रुसलान एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन करण ललित बुटानी ने किया है। शिवा की कहानी को पटकथा के रूप में सजाया है, युनुस साजवाल, मोहित श्रीवास्तव, कविन दवे ने।

फिल्म 26 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म का टीज़र 12 मार्च को फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने रिलीज़ किया था। वहीं फिल्म ट्रेलर 5 अप्रैल से यूट्यूब पर मौजूद है। फिल्म के सपोर्ट में सलमान खान ने भी दर्शकों से इसे देखने की अपील की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *