उत्तर बंगाल की खबरों पर एक नजर…घने कोहरे से ढके दिखे जलपाईगुड़ी सहित पूरा डुआर्स

जलपाईगुड़ी । देर से ही सही लेकिन जलपाईगुड़ी सहित डुआर्स में सर्दी ने अब धीरे-धीरे दस्तक देना शुरु कर दिया है। शुक्रवार सुबह जलपाईगुड़ी सहित पूरा डुआर्स घने कोहरे से ढके दिखे। मौसम के निन्म दबाव के कारण सर्दी सामान्य से काफी धीमी रफ्तार से पड़ रही है। लेकिन शुक्रवार सुबह जलपाईगुड़ी व डुआर्स कोहरे की आगोश में डूबे पाये गये। शुक्रवार को इन सब के बीच सामान्य काम काज शुरू हो गया है। स्कूल जाने वाले बच्चे समेत अन्य यात्री मौसम के नए कोहरे का आनंद ले रहे हैं।

सिलीगुड़ी में निजी बस सेवा अनिश्चित काल के लिए बंद

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी के गैरसरकारी बस चालकों व कर्मियों ने निजी बस सेवाओं को अनिश्चित काल के लिए बंद कर दिया। सिलीगुड़ी से पानीटंकी, खोरीबाड़ी और बतासी सहित विभिन्न रूटों पर चलने वाली निजी बसों को रोक दिया गया है। इससे भारी संख्या में बस यात्री सहित शहर व आसपास के शहरों में आनेजाने वाले यात्री भारी दुर्गति में पड़ गये हैं।

सुकना चाय बागान अस्पताल मैदान में निःशुल्क पशु चिकित्सा शिविर का आयोजन

सुकना । पश्चिम बंगाल पशु संसाधन विभाग द्वारा सिलीगुड़ी से सटे सुकना चाय बागान अस्पताल मैदान में पशुओं के लिए एक चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है। जहां पशुओं को आवश्यक दवाएं मुफ्त दी गयी। साथ ही विद्यालय के नन्हे-मुन्ने विद्यार्थियों के बीच पशुओं के विषय में प्रश्नोत्तर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया तथा विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार प्रदान किया गया। कार्यक्रम में बीच आदिवासी नृत्य कलाकारों ने मनमोहक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये।

अलीपुरद्वार के बंचुकमारी में पति के शक में गृहिणी ने की आत्महत्या, कठघरे में पति और परिवार

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार के बंचुकमारी गांव में गुरुवार रात एक गृहिणी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। मामला हत्या का है या अवैध संबंध के चलते आत्महत्या का, इस मुद्दे को लेकर गांव में चर्चा का बाजार गर्म है। मालूम हो कि बंचुकमारी ग्राम पंचायत निवासी सुभाष बर्मन की पुत्री पुतुल राय का विवाह कूचबिहार जिले के मोरिचबाड़ी खोल्टा निवासी माणिक राय के साथ हुआ था। गुरुवार की रात मृतका के घरवालों ने बताया कि मृत गृहवधू का अपने देवर के साथ अवैध संबंध होने का उसके पति को शक था। इसके बाद गृहिणी पर प्रताड़ना का स्तर बढ़ता गया। हालांकि मामले को लेकर अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। पंचनामा के बाद पुलिश ने अलीपुरद्वार जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया है। मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है।

तेज रफ़्तार वाहन के धक्के से राहगीर की मौत

अलीपुरदुआर । कालचीनी प्रखंड के पसाखा रोड एशियन हाईवे पर गुरुवार रात सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार खोकलाबस्ती के निवासी 46 वर्षीय अनिल दार्जी गुरुवार देर शाम पसाखा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे, तभी एक वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी और वहां से फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों और जयगांव थाने की पुलिस ने उसे लताबाड़ी अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *