जलपाईगुड़ी : चाय बागान में सुबह सुबह नाचते नजर आया मोरों का झुंड

जलपाईगुड़ी। बुधवार की सुबह से आसमान में छाए बादलों और हल्की ठंढी हवा के साथ कोहरा छाने से जलपाईगुड़ीवासियों के साथ ही वहां के पशु पक्षी भी सर्दी के आनंद उठाने में मशगुल दिखे। सर्दी की इस सुबह जलपाईगुड़ी शहर के पास डेंगुआझार चाय बागान मोरों का झुंड झूमते नाचते नजर आये। जिससे बागान के मैनेजर समेत चाय मजदूरों ने इस नजारे का लुफ्त उठाते नजर आये।

मोरों के झुंड के इस खूबसूरत नजारे को कैमरे में कैद करने के लिए चाय बागान के डिप्टी जनरल मैनेजर जीवन चंद्र पांडेय भी निकल पड़े। घने कोहरे के बीच मोरों का समूह जब नाचने लगा तो ऐसा नजारा देखकर चाय बागान के अधिकारी बेहद खुश हो गये वहीं यह तस्वीर सभी अपने कैमरे में कैद करने लगे।

सिलीगुड़ी के चटहाट इलाके से 12 गायों समेत दो व्यक्ति गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी महाकुमा के फांसीदेवा थाने की पुलिस ने गुप्त सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर चटहाट क्षेत्र में छापेमारी कर 12 गाय बरामद की है। पुलिस ने इस घटना में शामिल होने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोहम्मद सदिरुद्दीन (23) और मोहम्मद नसीरुद्दीन (34) हैं। वे करणदिघी के राघवपुर के रहने वाले हैं। मालवाहक वाहन की तलाशी लेने पर 12 गाय बरामद हुई।

इस दिन गिरफ्तार लोगों को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में भेजा गया है। बचाई गई गायों को खोआर भेज दिया गया है। बचाई गई गायों को खोआर (आवारा पशुओं को रखने की जगह) में रख दिया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों को हिरासत में लिया जाएगा और यह पता लगाने के लिए पूछताछ की जाएगी कि इस तस्करी के गिरोह में और कौन शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *