अलीपुरद्वार रेलवे जंक्शन स्टेशन से छह बांग्लादेशी अवैध घुसपैठिया गिरफ्तार

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार रेलवे जंक्शन स्टेशन से छह बांग्लादेशी अवैध घुसपैठियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों के पास से जिले के कलचीनी प्रखंड का पता सहित फर्जी आधार कार्ड बरामद किया गया है। गिरफ्तार किए गए छह लोगों में चार युवतियां और दो युवक शामिल हैं। पुलिस को जांच में पता चला कि उनलोगों ने मेघालय के बांग्लादेश सीमा से घुसपैठ कर अगरतला से सियालदह डाउन कंचनजंघा एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़कर न्यू अलीपुरद्वार स्टेशन पहुंचे।

फिर वहां से अलीपुरद्वार रेलवे जंक्शन स्टेशन आये। वहां उन्हें हिचकिचाते हुए घूमते देख रेलवे सुरक्षा बल के जवानों को उनपर शक हो गया। इस दौरान पूछताछ में उन्हें उनके बातों में विसंगतियां मिलने के कारण गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में आरपीएफ ने उन्हें पुलिस को सौंप दिया।

अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद

अलीपुरदुआर। गुरुवार की दोपहर चिलापाता मोनेरमानुष पिकनिक स्पॉट के समीप बनिया नदी से एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। इस दिन चिलापाता वन बनिया नदी में पिकनिक मनाने आए लोगों व क्षेत्रवासियों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी। सोनापुर चौकी की पुलिस मौके पर पहुंची।  पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए अलीपुरद्वार जिला अस्पताल भेज दिया। मामले की छानबीन चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 2 =