भीमबार में हादसे का शिकार हुई छोटी कार, 39 बच्चे जख्म

सिलीगुड़ी। भीमबार में हादसे का शिकार हुई छोटी कार। इस घटना में 39 लोग घायल हो गए। ज्ञात हुआ है कि इस दिन 39 छात्र-छात्राएं छोटी कार से नक्सलबाड़ी से विधाननगर आ रहे थे। तभी अचानक नियंत्रण खो बैठा और सड़क के किनारे पलट गया। वहीं कार में सवार 39 छात्र-छात्राएं घायल हो गए। यह देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बिधाननगर थाने की पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को रेस्क्यू कर विधाननगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। हालांकि विधाननगर थाने की पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि हादसा कैसे हुआ।

सड़क किनारे व्यक्ति के शव मिलने से सनसनी

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी महकमा के बागडोगरा में सुबह सड़क किनारे एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृत व्यक्ति का नाम कंदरू हाजरा है। मृतक की उम्र 56 साल है। राहगीरों ने शुक्रवार सुबह बागडोगरा के हलालजोत इलाके में व्यक्ति का शव पड़ा देखा। शरीर पर चोट के निशान देखकर स्थानीय लोगों ने बागडोगरा थाना पुलिस को सूचना दी। तब स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलने पर सिलीगुड़ी महानगर पुलिस के बागडोगरा थाने की पुलिस व मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे।पुलिस और स्थानीय लोगों को संदेह है कि किसी कार की टक्कर से व्यक्ति की मौत हुई है।

मृतक के परिजनों के सूत्रों के अनुसार कोंडरू हाजरा शुक्रवार सुबह इलाज के लिए अस्पताल जा रहे थे। घर से निकलने के कुछ देर बाद ही स्थानीय लोगों ने उसे सड़क पर पड़ा देखा तो परिजनों को सूचना दी, खबर मिलने पर परिजन पहुंचे तो उसे सड़क पर मृत पड़ा पाया। बागडोगरा थाने की पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया। मृतक के परिजनों ने मौत के सही बजह पता लगाने की पुलिस से मांग की है।

स्वदेश दर्शन स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन 15 मार्च से करायेगी दक्षिण भारत की यात्रा

सिलीगुड़ी। दक्षिण भारत की यात्रा करने वाले पर्यटकों के लिए आईआरसीटीसी एक विशेष ट्रेन शुरू करने जा रहा है। ट्रेन का नाम स्वदेश दर्शन स्पेशल टूरिस्ट ट्रेन है। यह बात आईआरसीटीसी के अधिकारियों ने सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट क्लब में गुरुवार को दोपहर करीब 12:30 बजे पत्रकार सम्मेलन में कही। यह ट्रेन 15 मार्च को कटिहार स्टेशन से शुरू होगी। वहां से ट्रेन मुंगेर-भागलपुर-दुमका-कोलकाता के यात्रियों को लेकर दक्षिण भारत के लिए रवाना होगी।

यह ट्रेन तिरुपति, रामेश्वरम, कन्याकुमारी, मदुरई, मलिकार्जुन आदि के लिए चलेगी। इस ट्रिप के लिए तीन पैकेज हैं। ट्रेन स्लीपर क्लास टिकट पैकेज लेने पर 20,900 रुपये प्रति व्यक्ति, एसी तृतीय श्रेणी के टिकट पैकेज की कीमत 34,500 रुपये प्रति व्यक्ति, एसी द्वितीय श्रेणी के पैकेज की कीमत 43,000 रुपये प्रति व्यक्ति होगी। आवास, भोजन, यात्रा सभी पैकेज में शामिल हैं। उन्होंने कहा कि इस बारे में अधिक जानकारी आईआरटीसीटी की आधिकारिक वेबसाइट पर संपर्क कर प्राप्त की जा सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *