उत्तर 24 परगना : झुग्गियों में लगी आग, 50 घर जलकर हुए खाक

हाबरा, (कोलकाता हिन्दी न्यूज)। पश्चिम बंगाल की राजधानी को कोलकाता से सटे उत्तर 24 परगना जिले के हाबरा नगर पालिका की झुग्गियों में आग लगी की घटना सामने आई है। इस घटना में 50 घर जलकर खाक हो गए। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तर 24 परगना की हाबरा नगर पालिका के वार्ड नंबर 17 की झुग्गी बस्ती में भीषण आग लग गई। जिसमें 50 घर जलकर खाक हो गए हैं। बताया जा रहा है कि आग पर काबू पा लिया गया है। इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घनी बस्ती होने के कारण आग लगातार फैलती चली गई। प्राथमिक स्तर पर यहां के लोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। इसके बाद घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकम की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। अनुमान लगाया जा रहा कि शार्ट सर्किंट की वजह से यह घटना घटी। वहीं पुलिस ने बताया कि इस घटना में फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *