42 परिवारों ने थामा हाम्रो पार्टी का झंडा

दार्जिलिंग। अपर नेगी में भारतीय गोरखा प्रजातांत्रिक मोर्चा के 42 परिवारों ने हाम्रो पार्टी का झंडा थामते हुए कहा कि हाम्रो पार्टी ही गोरखा जाति को बचा सकती है। हाम्रो पार्टी अध्यक्ष अजय एडवर्ड्स आज पूल बाजार विजानबारी गोक समष्टि के दौरे पर गए। महकुमा कमेटी के अध्यक्ष पूरन तमांग, रेशमा गुरुंग हिल तराई डुवर्स टी बाड़ी वर्कर्स यूनियन के केंद्रीय मुख्य सलाहकार राजू सुब्बा, सभासद प्रतिम सुब्बा आदि मौजूद रहे।

इसी तरह पूल विजानबाड़ी गोक समष्टि के अध्यक्ष मन कुमार सुब्बा, सचिव राजन सुब्बा, उपाध्यक्ष पदम दहल छेत्री, कार्यकारी सदस्य अंबर छेत्री आदि मौजूद रहे। अपर नेगी के निवासियों ने एक स्थानीय हॉल में एक कार्यक्रम आयोजित किया और उस कार्यक्रम में भारतीय गोरखा डेमोक्रेटिक फ्रंट के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता दावा लेपचा के नेतृत्व में 42 परिवारों ने हाम्रो पार्टी में आस्था और विश्वास के साथ पार्टी का झंडा लहराया। पार्टी अध्यक्ष अजय एडवर्ड्स ने समर्थकों को संबोधित किया।

भागोप्रोमो को छोड़कर हाम्रो पार्टी में शामिल होने वाले समर्थकों ने कहा कि हाम्रो पार्टी ही पहाड़ की एकमात्र ईमानदार पार्टी है। हम इस विश्वास के साथ इस पार्टी में शामिल हुए हैं कि हाम्रो पार्टी ही पहाड़ों का उत्थान और गोरखा समुदाय की मुक्ति कर सकती है। हाम्रो पार्टी का विजन और पार्टी अध्यक्ष अजय एडवर्ड्स की ईमानदारी उन्होंने भीड़ को भरोसा दिलाया कि हम इसे गांव-गांव जाकर पूरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *