सिलीगुड़ी लौटे बालासोर ट्रेन हादसे से जिंदा बचे 4 युुुवक

सिलीगुड़ी। बालासोर में हुए भयावह ट्रेन दुर्घटना से जिंदा बचे सिलीगुड़ी व आसपास के 4 युवक। ये काम के सिलसिले में ओडिशा गये थे। 2 दिन बीत चूके हैं लेकिन वह वहां की भयावह स्थिति को नहीं भुला पा रहे हैं। इनमें से सिलीगुड़ी के नॉर्थ बंगाल मेडिकल कॉलेज इलाके में तीन युवकों का घर है।

वहीं कूचबिहार के शीतलकुची इलाके के दो युवक शामिल हैं। ये सभी काम से घर लौट रहे थे। उनमें से एक अभी भी लापता है, उनका दावा है कि वे उस भयानक ट्रेन हादसे में किसी तरह जिंदा घर लौटे हैं। शुक्रवार को हुए भीषण ट्रेन हादसे के चश्मदीद इन चारों युवकों ने पत्रकारों से अपना अनुभव सांझा करते हुए भावुक हो गये।

बालासोर ट्रेन हादसे से बचकर कूचबिहार लौटे 3 युवक, उनसे मिलने पहुंचे तृणमूल नेता

कूचबिहार। उड़ीसा के बालासोर में करोमंडल एक्सप्रेस ट्रेन हादसे की चपेट में शीतलाकुची के कछुआरपाड़ इलाके का रहने वाला हारान नामदास अपने एक रिश्तेदार के साथ घर लौट रहा था। ट्रेन हादसे के दौरान हारान नामदास ट्रेन से छिटककर पास के जंगल में गिर गया। उनके हाथ और कमर में चोटें आई हैं। लेकिन उसके साथ रहने वाले उसके रिश्तेदार (पत्नी का जीजा) हादसे के बाद से लापता है।

हारान नामदास स्थानीय लोगों व रेलवे पुलिस की मदद से कल रात करीब 10 बजे दूसरे ट्रेन घर पहुंचा। तृणमूल नेता पार्थ प्रतिम राय रविवार सुबह उसके घर उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि जिला प्रशासन की ओर से बताया गया है कि दुर्घटनाग्रस्त ट्रेने में कूचबिहार जिले के 7 लोग सवार थे। हालांकि उनमें से सिर्फ 4 लोगों का पता चला है। उनमें से 3 लोग घर लौटे हैं। बाकियों की तलाश जारी है।

बालासोर ट्रेन दुर्घटना में मृत जलपाईगुड़ी जिले के निवासी के घर पहुंचे खगेश्वर राय

जलपाईगुड़ी। बालासोर ट्रेन दुर्घटना में मृत मयनागुड़ी के माधव डांगा निवासी तरूण राय के घर पहुंचे खगेश्वर राय।बालासोर ट्रेन दुर्घटना में जलपाईगुड़ी जिले के मयनागुड़ी के माधव डांगा इलाके के एक व्यक्ति की मौत हो गयी। रविवार जलपाईगुड़ी के विधायक खगेश्वर राय मृत के घर पहुंचे। विधायक ने परिजनों से मिलकर उन्हें सववेदना जताने के साथ ही इस आपदा की घरी में उनके साथ रहने का आश्वासन दिया है।

बालासोर ट्रेन दुर्घटना में मालदा के 25 यात्री प्रभावित, 1 की मौत 2 लापता बाकी चिकित्साधीन

मालदा। मालदा के दंपति रोजी रोटी की तलाश में बाहरी राज्य में काम करने गए थे। करीब डेढ़ महीने के बाद शुक्रवार की शाम काम खत्म कर चेन्नई स्टेशन से घर लौट रहे पति-पत्नी उड़ीसा के बालासोर में भयानक ट्रेन हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। फिलहाल ओडिशा के सरोला अस्पताल में गंभीर हालत में इनका इलाज चल रहा है। घर पर खबर पहुंचते ही परिजन चिंतित हो गये। साथ ही परिवार का सबसे बड़ा बेटा उन्हें वापस घर लाने के लिए बालासोर रवाना हो गया। परिजनों व स्थानीय सूत्रों के अनुसार घायलों के नाम पारितोष मंडल (33) व सेबिका मंडल (25) है, दोनों पति-पत्नी हैं।

इनका घर ओल्ड मालदा प्रखंड के महिषबथानी क्षेत्र के खुनीबथान बलरामपुर इलाके में है। इनके दो बच्चे 8 साल की लड़की और 7 साल का लड़का मालदा स्थित घर पर ही माता-पिता व बड़ा भाई व भाभी के साथ ही रहते हैं। जिला प्रशासन की जानकारी के अनुसार इस भीषण रेल हादसे में मालदा जिले के कुल 25 यात्री प्रभावित हुए हैं। उनमें से 1 की मौत हो गई, 3 घर लौट आए, 2 लापता हैं और 19 का इलाज चल रहा है। इनमें ओल्ड मालदा के ये दोनों पति-पत्नी भी हैं। हालांकि, बाद में यात्रियों की संख्या बढ़ने की उम्मीद है और मालदा टाउन स्टेशन पर एक हेल्पडेस्क खोला गया है।

ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों को भाजपा ने दी श्रद्धांजलि

सिलीगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी ने ओडिशा में ट्रेन दुर्घटना में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी। शुक्रवार को ओडिशा के बालासोर में हुए ट्रेन हादसे के मारे गए लोगों की आत्मा की शांति के लिए शनिवार शाम सिलीगुड़ी के हाशमी चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि अर्पित की। इस कार्यक्रम में भाजपा के सिलीगुड़ी सांगठनिक जिला के अध्यक्ष व माटीगाड़ा-नक्सलबाड़ी विधायक आनंदमय बर्मन सहित अन्य मौजूद थे। आनंदमय बर्मन ने इस घटना पर दुख जताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *