जलपाईगुड़ी : तृणमूल नेता कृष्ण दास पर हमले की घटना के खिलाफ बेटी प्रणयिता दास के नेतृत्व में विरोध मार्च आयोजित

जलपाईगुड़ी। तृणमूल नेता कृष्ण दास पर हुए हमले के विरोध में जलपाईगुड़ी सदर प्रखंड के पातकाटा और बारो पाटिया ग्राम पंचायतों के अंतर्गत आने वाले रंगधामली क्षेत्र में विशाल विरोध मार्च निकाला गया। कृष्णा दास की बेटी प्रणयिता दास के नेतृत्व चार ग्राम पंचायतों के हजारों लोग तृणमूल के झंडों के साथ सड़कों पर उतरे। प्रदर्शनकारियों ने इलाके में नशा विरोधी आंदोलन का आह्वान किया। जुलूस के जरिए तृणमूल नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नशा तस्करों के खिलाफ चेतावनी दी।

नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चला रहे तृणमूल एससी, एसटी, ओबीसी प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कृष्णा दास पर शुक्रवार रात हमला किया गया। आरोप है कि बदमाशों ने रॉड और डंडों से उन पर हमला कर दिया। इस घटना में तृणमूल नेता कृष्ण दास और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। उनका सिलीगुड़ी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस घटना के विरोध में पहाड़पुर, अरविंद, बरोपेटिया और पटकाटा क्षेत्र के सैकड़ों लोगों ने मार्च निकाला। जुलूस का नेतृत्व तृणमूल के विभिन्न नेताओं ने किया, जिसमें स्वयं कृष्णा दास की बेटी प्रणयिता दास, पटकाटा ग्राम पंचायत के प्रधान, प्रधान हेमब्रम शामिल थे। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ जागरूक किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *