लायंस क्लब ऑफ सिलीगुड़ी तराई द्वारा 300वां रक्तदान शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी तराई लायंस क्लब द्वारा 300 वां रक्तदान शिविर आयोजित किया गया। यह रक्तदान शिविर शुक्रवार को तराई लायंस क्लब के सिलीगुड़ी भवन में आयोजित किया गया। रक्तदान शिविर का शुभारंभ सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नर अखिलेश चतुर्वेदी ने किया। लायंस क्लब सिलीगुड़ी तराई रक्त संकट से निपटने के लिए विभिन्न समयों पर सिलीगुड़ी सहित उत्तर बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों में रक्तदान शिविर आयोजित करता रहा है।

भविष्य में वर्ष में 365 दिन रक्तदान शिविर आयोजित करने का उनका लक्ष्य है। चेयरमैन व संगठन के पदाधिकारियों ने कहा कि भविष्य में भी इसी लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए अपने कार्य की गति बढ़ाएंगे।

सूर्यनगर बजरंगबली पूजा समिति द्वारा नेत्र जांच शिविर आयोजित

सिलीगुड़ी। सूर्यनगर बजरंगबली पूजा समिति हनुमान जयंती को यादगार बनाने के लिए नेत्र जांच शिविर लगाने के अलावा कई सामाजिक गतिविधियों में शामिल है। हनुमान जयंती के अवसर पर सूर्यनगर बजरंगबली पूजा समिति तांतबाड़ी द्वारा कई सामाजिक गतिविधियों का आयोजन किया गया।

स्वर्गीय सुनील दास के मार्गदर्शन में व सिलीगुड़ी लाइन्स नेत्रालय के सहयोग से मंदिर प्रांगण में नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर के अलावा, आज “चित्रांकन प्रतियोगिता” एवं प्रसाद वितरण भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *