मालदा में दो अलग घटनाओं में अत्याधुनिक हथियारों समेत 3 गिरफ्तार

मालदा। पंचायत चुनाव से पहले 2 अवैध हथियार कारोबारियों को अत्याधुनिक हथियारों के साथ गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 4 पिस्तौल, 5 मैगजीन और 6 राउंड कारतूस बरामद हुए हैं। घटना मालदा के कालियाचक थाने के घड़ियाली चौक इलाके की है। वहीं, कालियाचक के नारायणपुर में एक व्यक्ति को बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गिरफ्तार को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, हलीम शेख (19) और जॉनी शेख (20) नाम के 2 हथियार तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों व्यक्ति कालियाचक थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। इनके पास से 7 एमएम की 4 पिस्तौल बरामद हुई है। 5 मैगजीन और 6 राउंड कारतूस जब्त किया गया है। गुप्त सूचना पर मालदा कालियाचक थाने की पुलिस ने घड़ियालचक गांव में छापेमारी कर 2 लोगों को आग्नेयास्त्रों के साथ गिरफ्तार किया पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला है कि ये आग्नेयास्त्र व्यापार के लिए लाए गए थे।

उधर, कालियाचक थाने के नारायणपुर इलाके में मोबारोक शेख नाम के शख्स को बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया। उसके पास से 7 एमएम की पिस्तौल बरामद हुई है। कालियाचक थाने की पुलिस ने इस धंधे में और कौन-कौन शामिल है, इसकी जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक प्रदीप कुमार यादव ने बताया कि गिरफ्तार को हिरासत में लेकर घटना की जांच शुरू कर दी गयी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *