फुटबॉल खेलते समय सिर में बॉल लगने से 11 साल के बच्चे की मौत

मालदा । दोस्तों के साथ फुटबॉल खेलते समय सिर में बॉल लगने से 11 साल के बच्चे की मौत हो गई। घटना हबीबपुर थाना क्षेत्र के अस्तर गांव में मंगलवार सुबह हुई। बालक की दर्दनाक मौत से पूरे क्षेत्र में मातम छाया है। हबीबपुर थाने की पुलिस ने इस असामान्य मौत की घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के मुर्दाघर भेज दिया है।

स्थानीय पुलिस सूत्रों के अनुसार मृत लड़के का नाम अमित कुमार मार्डी (11) है। परिवार में पिता शैलीन मार्डी और मां मिंटी टुडू हैं। लड़का अन्य दिनों की भांति अन्य बच्चों के साथ घर के बगल में फुटबाल खेल रहा था। खेलने के दौरान फुटबॉल उसके सिर पर लगी। वह मौके पर ही गिर पड़ा। उसे तुरंत उठाकर इलाज के लिए मालदा मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई। इस घटना से मृत बच्चे के परिवार समेत पूरे गांव में मातम छाया है।

लाइलाज बीमारी से परेशान गृहणी ने की आत्महत्या की कोशिश

मालदा । घर में लोगों से छिपकर एक गृहिणी ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। घटना सोमवार रात गजोल थाने के कृष्णानगर इलाके में हुई। गृहिणी को गंभीर हालत में मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मेडिकल कॉलेज के ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने कहा कि उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। गृहिणी के परिजनों के अनुसार बीमार महिला का नाम कानन मंडल (43) है। कानन मंडल पिछले 15 वर्षों से पेट दर्द सहित लाइलाज बीमारी से पीड़ित थीं।

उस बीमारी की पीड़ा को सहन न कर पाने के कारण उस रात उसने घर के लोगों छिपकर कीटनाशक खा लिया। उसकी आवाज सुनकर परिजन दौड़े चले आए। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए गजोल ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया और उनकी हालत बिगड़ती चली गई। इसके बाद ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें मालदा मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया। गृहिणी का इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *