उत्तर दिनाजपुर गोलीकांड में 11 गिरफ्तार, मंत्री ने तृणमूल के गुटिय विवाद से किया इंकार

सिलीगुड़ी/उत्तर दिनाजपुर। 20 वर्षीय हबीबा खातून की शादी 15 दिनों के भीतर होने वाली थी। हालांकि इससे पहले उत्तर दिनाजपुर जिले के गोलपोखर थाने के मदीनाचक इलाके में गोलीबारी में 1 महिला समेत 3 लोगों को गोली लगी। जिसमें हबीबा भी शामिल है। घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। घायलों को इस्लामपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया। वहां से उनकी हालत बिगड़ने पर उन्हें सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया। फिलहाल तीन लोगों का सिलीगुड़ी के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

परिजनों ने आरोपी को सख्त सजा देने की मांग की। परिवार द्वारा शुरू में यह बताया गया था कि मदीनाचक में एक बाइक दुर्घटना को लेकर विवाद छिड़ा था। उस घटना को लेकर दोनों गांवों में विवाद हो गया। फिर यह मारपीट में बदल गया। सेदुल आलम (30), बाबुल आलम (24) और हबिबा खातून (20) का सिलीगुड़ी सेवक रोड स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना में 11 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

राज्य के अल्पसंख्यक विकास मंत्री और गोवालपोखर विधायक गुलाम रब्बानी घटना स्थल पर पहुंचे। मंत्री का दावा है कि यह तृणमूल का गुटिय विवाद नहीं है। उनका दावा है कि फायरिंग की वजह स्पष्ट नहीं है। दूसरी ओर, भाजपा का दावा है कि यह घटना तृणमूल के गुटिय विवाद के कारण हुई है। इस्लामपुर के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में 11 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। फिलहाल इलाके में तनाव बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *