1.50 लाख रुपये बोर्ड मनी समेत 10 गिरफ्तार

मालदा। ओल्ड मालदा थाने की पुलिस ने गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने पर 10 लोगों को करीब 1.50 लाख रुपये सहित जुआ खेलते हुए गिरफ्तार किया है। सोमवार की देर रात ओल्ड मालदा थाने के साहापुर ग्राम पंचायत के आम बागान में जुये का अड्डा लगाया गया। हालांकि इस जुए पर प्रतिबंध को लेकर आसपास के क्षेत्र के लोगों में लंबे समय से असंतोष था। स्थानीय निवासियों के अनुसार पुलिस में शिकायत करने पर भी कोई फायदा नहीं हुआ। शिकायत मिलने के बाद पुलिस को जुआरियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाना पड़ा।

इसके बाद पुलिस ने उस डेरे से 10 जुआरी को गुप्त छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया, जिसमें करीब डेढ़ लाख रुपए बोर्ड मनी बरामद हुई। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लोगों का घर ओल्ड मालदा के मंगलबाड़ी साहापुर इलाके और इंग्लिश बाजार ब्लॉक के यदुपुर इलाके में है। जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को आरोपियों को अदालत में पेश किया। स्थानीय निवासियों के मुताबिक पुलिस ने लंबे समय बाद अच्छा काम किया है। इससे क्षेत्र में असामाजिक गतिविधियों पर रोक लगेगी।

अनियंत्रित होकर महानंदा नदी के तट पर पलटी वैन, कोई हताहत नहीं

मालदा। आटे से लदी एक वैन अनियंत्रित होकर महानंदा नदी के तट पर पलट गई। घटना मंगलवार दोपहर ओल्ड मालदा नगर पालिका के शाकमोहन इलाके में हुई। हालांकि इस घटना में उस कार का ड्राइवर बाल-बाल बच गया। हादसे की जानकारी होते ही आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने चालक को निकाला। सूचना मिलने के बाद ओल्ड मालदा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई।

मगर इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक भुटभूटी वैन के खराब होने की वजह से यह हादसा हुआ। चलते चलते वैन सड़क पार करते समय अचानक नियंत्रण खो बैठी और नदी तट पर पलट गई। चालक का नाम लोकमन मुंशी है। पुलिस ने वैन को जब्त कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × 4 =