मनदीप और रिंकू सिंह की बल्लेबाजी से ख़ुश नहीं हैं युवराज सिंह

नयी दिल्ली। भारत के स्टार बल्लेबाज रहे युवराज सिंह ने आईपीएल में कोलकाता की टीम के प्रदर्शन को लेकर निराशा जताई है। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने गुरुवार को आईपीएल के इस सीजन में पहली जीत दर्ज की। दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया। युवराज सिंह ने कोलकाता नाइट राइडर्स की बल्लेबाजी पर निराशा जताई है। कोलकाता की टीम दिल्ली के ख़िलाफ 20 ओवरों में सिर्फ 127 रन ही बना पाई थी।

युवराज सिंह ने मनदीप और रिंकू सिंह की बल्लेबाज़ी को लेकर भी टिप्पणी की है। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है- मनदीप और रिंकू सिंह की बल्लेबाजी से ख़ुश नहीं हूँ। आपका आत्मविश्वास भले ही कितना भी अधिक हो, आपको पार्टनरशिप के लिए रिस्क को कम करना चाहिए था। जब विकेट गिर रहे हों, आपको 15वें ओवर तक वनडे की मानसिकता से खेलने की ज़रूरत है।

मनदीप सिंह और रिंकू सिंह दोनों को दिल्ली के अक्षर पटेल ने आउट किया। ज़बरदस्त फ़ॉर्म में चल रहे रिंकू सिंह इस मैच में सिर्फ़ छह रन बना पाए, जबकि मनदीप सिंह ने 12 रन बनाए। कुछ दिन पहले ही पिछले साल की चैम्पियन गुजरात टाइटंस के ख़िलाफ़ मैच में रिंकू सिंह ने आख़िरी ओवर में पाँच छक्के लगाकर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *