विवेकानन्द पर विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ यूवा तृणमूल ने राज्य भर में निकाली धिक्कार रैली

Kolkata Hindi News, कोलकाता/सिलीगुड़ीः भाजपा राज्य नेतृत्व द्वारा स्वामी विवेकानन्द के लिए गलत टिप्पणी करने के खिलाफ सिलीगुड़ी में युवा तृणमूल ने निकाली धिक्कार रैली। मंगलवार शाम सिलीगुड़ी के युवा तृणमूल नेता निर्णय राय के नेतृत्व में शहर में धिक्कार जुलूस निकाला गया। सिलीगुड़ी टाउन 1, 2, 3 युवा तृणमूल कार्यकर्ताओं ने धिक्कार रैली लेकर पूरे शहर का भ्रमण किया। आयोजकों ने कहा कि भाजपा के राज्य नेतृत्व द्वारा स्वामी विवेकानंद का लगातार अपमान व गलत टिप्पणी किये जाने के खिलाफ यह रैली निकाली गयी है।

जलपाईगुड़ीः भाजपा राज्य नेतृत्व द्वारा स्वामी विवेकानन्द के प्रति लगातार अनादर के खिलाफ जलपाईगुड़ी में तृणमूल ने निकाली धिक्कार रैली। जलपाईगुड़ी टाउन ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस ने मंगलवार दोपहर को जलपाईगुड़ी शहर में धिक्कार जुलूस निकाला। जलपाईगुड़ी सिटी ब्लॉक युवा तृणमूल कार्यकर्ताओं ने बेगुनटारी से नेताजीपाड़ा बस स्टैंड होते हुए शहर का भ्रमण किया। आयोजकों ने कहा कि विरोध जुलूस भाजपा के राज्य नेतृत्व द्वारा स्वामी विवेकानंद के लगातार अपमान के खिलाफ था।

जलपाईगुड़ी में निकली धिक्कार रैली में शामिल युवा तृणमूल के सदस्य।

अलीपुरद्वार:– भारत के युवा समाज की प्रेरणा स्वामी विवेकानन्द के खिलाफ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के घृणित तंज के खिलाफ युवा तृणमूल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया। मंगलवार दोपहर फालाकाटा, कालचीनी, बीरपाड़ा, अलीपुरद्वार शहर समेत अलीपुरद्वार जिले के हर ब्लॉक में विरोध मार्च निकाला गया। संगठन ने फालाकाटा जटेश्वर चौपथी इलाके में एक विरोध मार्च का आयोजन किया।

इस दिन जुलूस का नेतृत्व फालाकाटा ग्रामीण ब्लॉक युवा तृणमूल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष तापस बर्मन ने किया. संगठन के ब्लॉक अध्यक्ष तापस बर्मन ने कहा कि अगले कुछ दिनों में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार के घृणित तंज के विरोध में बूथों पर विरोध मार्च निकाला जायेगा।

अलीपुरद्वार में भी युवा तृणमूल ने निकाली धिक्कार रैली।

मालदा। स्वामी विवेकानंद के बारे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की भद्दी टिप्पणियों के विरोध में मालदा तृणमूल नेतृत्व सड़कों पर उतर आया। मंगलवार की दोपहर जिला युवा तृणमूल की ओर से भाजपा के विरोध में प्रदर्शन व विरोध मार्च का आयोजन किया गया. इस दिन जुलूस मालदा कॉलेज मैदान से निकलकर इंग्लिशबाजार शहर के विभिन्न इलाकों में घूमा. फिर जुलूस रामकृष्ण मिशन के निकट स्थित विवेकानन्द प्रतिमा के नीचे समाप्त होता है।

जिला युवा तृणमूल नेतृत्व ने वहां एक संक्षिप्त बैठक आयोजित की। जिला तृणमूल उपाध्यक्ष और पार्षद बबला सरकार, इंग्लिशबाजार नगरपालिका पार्षद गौतम दास, पार्टी जिला अध्यक्ष समर मुखर्जी, जिला युवा तृणमूल अध्यक्ष विश्वजीत मंडल और अन्य उपस्थित थे।

स्वामी विवेकानंद पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की भद्दी टिप्पणी के खिलाफ मालदा में युवा तृणमूल ने जताया विरोध।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

One thought on “विवेकानन्द पर विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ यूवा तृणमूल ने राज्य भर में निकाली धिक्कार रैली

  1. Pingback: “स्वामी विवेकानन्द के अपमान के लिए माफी मांगे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष” - kolkatahindinews.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *