सिलीगुड़ी में पिकनिक से घर लौटते समय तालाब में डूबा युवक

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। नक्सलबाड़ी के हातिघिसा के जमीरदारगुरी के रहने वाला एक व्यक्ति पिकनिक से घर जाते समय तालाब में गिर गया, जिससे उसकी उसकी मौत हो गई। कल तालाब में डूबने के बाद आज शव बरामद किया गया।

26 जनवरी को नक्सलबाड़ी में चेंगा नदी के किनारे पिकनिक का आयोजन किया गया था और उस पिकनिक से घर लौटने के दौरान व्यक्ति तालाब में डूब गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तालाब में डूबते समय कुछ लोगों ने देखा और उसकी तलाश भी की, लेकिन उसके विषय में कुछ पता नहीं चला आज शव बरामद किए गए।

मोनीराम के जबरा डिवीजन से सटे चेंगा नदी क्षेत्र में हुई इस घटना के बाद आज आपदा प्रबंधन टीम ने बचाव कार्य शुरू किया। आपदा प्रबंधन टीम ने मौके से शव बरामद किए. मृतक का नाम रत्ती गोला है, जो हातिघिसा के जमीरदारगुरी का रहने वाला था।

घटना की सूचना पाकर घटनास्थल पर नक्सलबाड़ी थाना पुलिस भी पहुंचीं थी। बाद में शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए उत्तर बंगाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *