महिला के गले से चेन छीनने के आरोप में युवक गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। शाम को सड़क पर टहलते समय बाइक सवार बदमाश ने महिला के गले से सोने की चेन को खींच लिया। न्यू जलपाईगुड़ी थाने में शिकायत दर्ज कराने के कुछ ही घंटों के भीतर पुलिस ने चोरी हुई सोने की चेन बरामद कर ली। घटना कल शाम को सिलीगुड़ी के शक्तिगर सुकांतपल्ली इलाके में हुई। ज्ञात हो कि फुलबाड़ी 1 ग्राम पंचायत के अंबिकानगर की एक महिला ने दावा किया कि चोरी गई सोने की चेन की कीमत लगभग 80 हजार रुपये है।

न्यू जलपाईगुड़ी थाने में शिकायत दर्ज होने के बाद सादे लिबास में न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस ने जांच शुरू की। आखिरकार पुलिस ने इस घटना में शामिल सिलीगुड़ी के शक्तिगर इलाके के रहने वाले इमरान रहमान को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से सोने की चेन बरामद कर ली गई। उधर, पुलिस के माध्यम से सोने की चेन वापस पाकर गृहिणी खुश है।

vlcsnap-2023-08-31-16h27m25s229हालांकि, सरेआम सड़कों से नेकलेस चुराने की घटना से महिलाएं डरी हुई हैं। पुलिस ने लुटेरे को गिरफ्तार करने के अलावा इस ऑपरेशन में इस्तेमाल की गई उसकी महंगी मोटरसाइकिल भी जब्त कर ली। पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर आगे की पूछताछ कर रही है। न्यू जलपाईगुड़ी थाने की पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इस घटना में कोई और भी शामिल है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *