अपनी छवि सुधारने की युवा तृणमूल लाख कोशिश कर लें लेकिन जनता सब समझ चुकी है- कौस्तभ बागची

जलपाईगुड़ी। अपनी छवि सुधारने की युवा तृणमूल लाख कोशिश कर लें लेकिन जनता सब समझ चुकी है। रविवार को जलपाईगुड़ी में पत्रकारों से मुखातिब होकर कांग्रेस नेता कौस्तभ बागची ने व्यंग्यात्मक प्रतिक्रिया दी। दलीय सभा में भाग लेने आये नगर पालिका के वाइस चेयरमैन खुद को जलपाईगुड़ी का मालिक समझ बैठे। रविवार को जलपाईगुड़ी नगर पालिका पर लगे भ्रष्टाचार के खिलाफ आयोजित पथसभा में शामिल होने पहुंचे प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता अधिवक्ता कौस्तभ बागची।

उनसे जब प्रदेश की मौजूदा स्थिति के बारे में पूछा गया तो कौस्तभ बागची ने कहा कि इस शहर के नगर पालिका के वाइस चेयरमैन शहर में दो रहस्यमय मौत के आरोपित हैं। लेकिन सिर्फ सत्ताधारी दल के नेता होने के कारण वह खुला घुम रहा है। जलपाईगुड़ी नगर पालिका भ्रष्टाचार में डूबा है। इन्हीं मुद्दों के खिलाफ टाउन ब्लॉक कांग्रेस की ओर से लगातार धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। इसमें शामिल होने वह जलपाईगुड़ी पहुंचे हैं।

सिलीगुड़ी बीएसएनएल कार्यालय के सामने से हरेन मुखर्जी रोड के बीच का सड़क बना ‘ईस्ट बंगाल रोड’

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी शहर में लगा एक नया पंख, सिलीगुड़ी नगरपालिका का एक ऐतिहासिक कदम, सदियों पुराने ईस्ट बंगाल क्लब के नाम पर एक सड़क का नामकरण किया। सिलीगुड़ी बीएसएनएल कार्यालय के सामने से हरेन मुखर्जी रोड के बीच का सड़क का नाम ‘ईस्ट बंगाल रोड’ रखा गया।

इससे पूरे उत्तर बंगाल के लाल-पीले फुटबॉल टीम ईस्ट बंगाल समर्थक खुश हैं। इस अवसर पर रविवार को सिलीगुड़ी कंचनजंघा स्टेडियम के सामने से रंगारंग शोभायात्रा निकाली गई। यह जुलूस सिलीगुड़ी शहर के विभिन्न मार्गों से परिक्रमा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *