Young man came under the bus, life saved because of helmet

बस के नीचे आया युवक, हेलमेट के कारण बची जान

कोलकाता। कोलकाता जाने वाले धूलागढ़ टोल टैक्स के पास एक बस ने पीछे से एक बाइक सवार को टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक सवार बस के नीचे चला गया। अच्छी बात यह रही कि बस चालक ने बस रोक दिया। तत्काल ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने युवक को बचाया।

उनके पैर में गंभीर चोटें लगी है और उसे इलाज के लिए उलुबेरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

युवक का नाम प्रबीर है, जो परमानिक बागनान का रहने वाला है। हेलमेट होने के कारण युवक बच गया। धूलागढ़ ट्रैफिक गार्ड पुलिस ने बस को आमता धर्मतल्ला मार्ग पर रोक लिया है।

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती से खुश हैं आम लोग 

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती से खुश हैं आम लोग

केंद्र सरकार ने लोकसभा चुनाव करीब आने के बीच आम लोगों को बड़ी राहत दी है. पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्रालय ने कल रात सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ के जरिये पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कटौती की घोषणा की. उन्होंने बताया कि पेट्रोल और डीजल की खुदरा कीमतों में संशोधन करने का फैसला किया गया है.

इन पेट्रोलियम उत्पादों की कीमतें करीब दो साल से स्थिर बनी हुई थीं. दाम घटने से लोग खुश है.जलपाईगुड़ी में सरकार द्वारा दाम करने के बाद  2 रुपये 30 पैसे  की कमी आई है। जलपाईगुड़ी के एक पेट्रोल पंप पर ग्राहकों से  बात करने पर पता चला कि ग्राहक खुश हैं.

ग्राहकों को कीमतों में और कमी आने की उम्मीद  है. उनका कहना है कि उम्मीद है कि कुछ और कीमतों में कमी आयेगी. जलपाईगुड़ी के एक पेट्रोल पंप आज सुबह 06:00 बजे पेट्रोल की कीमत 103.93 रुपये/लीटर, डीजल के लिए 90.74 रुपये/लीटर रुपये देखी गई।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *