यामी गौतम ने खास अंदाज में की नए साल की शुरुआत!

Bollywood Updates, मुंबई: यामी गौतम, भारतीय सिनेमा की लीडिंग एक्ट्रेसेज में से एक हैं और अपने अभिनय कौशल से उन्होंने दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ी हैं। अपने करियर की शुरुआत से ही उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर मनोरंजन जगत में एक सफल यात्रा तय की है। 2023 में, यामी ने डिजिटल और थ्रिएट्रिकल, दोनों प्लेटफार्मों पर शानदार सफलता एंजॉय की, और ओएमजी 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में काम किया, जिसने नेशनल बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई की।

उन्होंने दसवीं, लॉस्ट और चोर निकल कर भागा के साथ डिजिटल स्पेस में भी धूम मचाई, जो कंटेंट बेस्ड फिल्में थी हिट भी हुई। इसके साथ ही इन फिल्मों को दर्शकों द्वारा खूब सराही गईं। पर अब जैसा कि साल 2023 खत्म हो चुका है और सभी ने नए साल को अपने अंदाज में वेलकम किया।

यामी गौतम ने भी 2024 का जश्न अपने अलग तरीके से मनाया और ग्रैंड और फैंसी सेलिब्रेशन की बजाए, नेचर, एंवायरामेंट और एनिमल्स के करीब रहकर इसे स्पेशल तरह से सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन की एक झलक शेयर करते हुए यामी गौतम ने एक वीडियो शेयर किया और लिखा, ”खूबसूरत 2023 के लिए आभारी हूं और ब्लेस्ड 2024 की उम्मीद करती हूं। हैप्पी न्यू ईयर !!”

नए साल के जश्न में अभिनेत्री के साथ उनके पति और फिल्म मेकर आदित्य धर भी थे। वहीं 2024 में अपनी सिनेमाई यात्रा जारी रखते हुए, यामी गौतम कुछ दिलचस्प परियोजनाओं के साथ आएंगी जैसे कि कॉमेडी फिल्म धूम धाम और कई अन्य।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *