अक्षय कुमार की बदौलत यामी गौतम को मिली ‘ओएमजी 2’

मुंबई। अभिनेत्री यामी गौतम इन दिनों अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ की सफलता का आनंद ले रही हैं। फिल्म में उनकी अदाकारी को दर्शकों ने खूब सराहा। ‘ओएमजी 2’ में यामी ने अभिनेता अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी के साथ काम किया है। अब यामी ने बताया कि कैसे उन्हें ‘ओएमजी 2’ में कामिनी माहेश्वरी की भूमिका मिली। उन्होंने खुलासा किया कि यह अक्षय कुमार थे, जिन्होंने 2020 में लॉकडाउन के दौरान इस परियोजना के लिए उनसे संपर्क किया था। यामी गौतम ने कहा, “हम बीच में थे, दूसरे लॉकडाउन में जब अक्षय सर ने मुझे ‘ओएमजी 2’ के लिए बुलाया।

बहुत ईमानदारी से उन्होंने मुझसे कहा कि यह मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ स्क्रिप्ट में से एक है। कहानी सामने आनी चाहिए। मुझे अपने निर्देशक का आपसे परिचय कराना अच्छा लगेगा।” यामी ने आगे कहा कि अक्षय कुमार ने निर्देशक अमित राय को फोन लगाया और बात करवाई। यामी ने कहा कि मैं उनके सक्रिय सम्मेलनों को देखकर बहुत खुश थी। यह जानकर कि यह विषय कुछ लोगों को प्रेरित करेगा। आग और सवाल, हमने इसे बहस या सवाल के बजाय एक चर्चा के रूप में देखा।

यामी की आखिरी थिएटर रिलीज 2019 की कॉमेडी फिल्म ‘ड्रामा’ बाला थी, जिसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर भी थे। उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के कारण उन्हें कुछ समय के लिए थिएटर में रिलीज नहीं मिल सकी। इस बीच उन्हें ‘ए थर्सडे’, ‘लॉस्ट’ और ‘चोर निकल के भागा’ जैसी कई ओटीटी फिल्मों में देखा गया। उन्होंने कहा कि जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। मुझे इन मंचों पर ऐसे दर्शक मिले हैं, जो कहीं नहीं जा रहे हैं। बेशक, आपको दोनों के बीच विचार करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *