66वीं वर्षगांठ पर यामाहा ने फ्रंटलाइन वारियर्स का किया सम्मान

  • फ्रंटलाइन वारियर्स के लिए किया ‘ग्रेटिट्यूड बोनस’ का एलान
  • बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, हैदराबाद, कोलकाता, मुंबई और पुणे में 1 से 7 जुलाई, 2021 तक उपलब्ध होगा ‘ग्रेटिट्यूड बोनस’

कोलकाता : पहली जुलाई 1955 को (जापान में) गठित यामाहा मोटर कंपनी ने आज 66 वर्ष पूरे कर लिए हैं। इस खास मौके पर यामाहा मोटर इंडिया (YMI) ग्रुप ने 66वें यामाहा दिवस को फ्रंटलाइन वारियर्स के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए और उनके लिए ‘ग्रेटिट्यूड बोनस’ के एलान के साथ मनाने का फैसला किया है। इस स्कीम के तहत यामाहा के स्कूटर मॉडल Fascino 125 Fiऔर Ray ZR 125Fiकी खरीद पर इन वारियर्स को 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इन वारियर्स में मेडिकल स्टाफ, सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी व सशस्त्र बलों के जवान और नगर निगम के कर्मी शामिल हैं।

अपनी सामाजिक जिम्मेदारी के तहत कंपनी ने वैश्विक स्तर पर चुनौती बनी कोविड-19 महामारी के इस दौर में निस्वार्थ भाव से जुटे लोगों के प्रति सम्मान जताने के लिए ही नहीं बल्कि उन्हें धन्यवाद करने के लिए भी यामाहा ने कई ऑनलाइन और डिजिटल पहल की है। इन गतिविधियों के माध्यम से ‘एक जुझारू जज्बे’ का संचार करते हुए ब्रांड से जुड़े सभी लोगों की मानसिक स्थिति को मजबूत करना भी कंपनी का लक्ष्य है। यह जुझारू जज्बा ही यामाहा की ताकत है।

इस मौके पर यामाहा मोटर इंडिया ग्रुप ऑफ कंपनीज के चेयरमैन श्री मोतोफुमी शितारा ने कहा, ‘यामाहा ने आज 66 साल पूरे कर लिए हैं और इस मौके पर मैं सिर्फ अपने कर्मचारियों के जुझारूपन के जज्बे की ही सराहना नहीं करना चाहूंगा, बल्कि इन वर्षों में हमारे डीलर पार्टनर, सप्लायर और मूल्यवान ग्राहकों के सहयोग के लिए भी आभार जताना चाहूंगा। उनका भरोसा हमें आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है और इस अप्रत्याशित परिस्थिति में भी अपने कारोबार को सुचारू ढंग से चलाते रहने के लिए प्रोत्साहित करता है।

मैं अग्रिम मोर्चे के योद्धाओं के प्रति भी अपना सम्मान प्रकट करना चाहूंगा, जिन्होंने कोविड-19 के प्रसार को रोकने की दिशा में अद्भुत जज्बे के साथ काम किया है। ‘ग्रेटिट्यूड बोनस’ इनकी अद्वितीय सेवाओं और प्रतिबद्धता के प्रति धन्यवाद करने के लिए यामाहा का छोटा सा प्रयास है। उनका साहस और समर्पण हम सबके लिए प्रेरणा है।’

66वें यामाहा दिवस के लिए ‘ART for Human Possibilities – Let’s strive for greater happiness’की ग्लोबल थीम तय की गई है। इसका उद्देश्य नई संभावनाओं एवं प्रौद्योगिकी की तलाश की दिशा में यामाहा के सतत प्रयासों के जरिये दुनियाभर के लोगों में ज्यादा से ज्यादा खुशी का संचार करना है। यह ग्लोबल थीम प्रौद्योगिकी की दिशा में इनोवेशन और मोबिलिटी के क्षेत्र में टिकाऊ समाधान के जरिये भारत में पहुंच बढ़ाने की यामाहा की प्रतिबद्धता का भी प्रतीक है।

अपने ब्रांड कैंपेन ‘द कॉल ऑफ द ब्लू’ के तहत YMIG डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों से जुड़ी कई गतिविधियों का संचालन कर रही है। साथ ही फ्रंटलाइन वारियर्स के प्रति धन्यवाद जताने के लिए यामाहा के कर्मचारियों व उनके परिवारों के साथ कला से जुड़ी कई पहल भी की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *