तृणमूल को चोर बोलने वालों की जीभ खींच लेती : ममता बनर्जी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार को तृणमूल कांग्रेस छात्र परिषद की स्थापना दिवस पर केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। शिक्षक भर्ती घोटाले के बाद पहली बार जनसभा को संबोधित करती हुईं ममता बनर्जी ने कहा कि अभी तृणमूल कांग्रेस को चोर कहा जा रहा है। यदि राजनीति नहीं करती और चेयर पर नहीं रहती, तो मैं कहती कि जो यह बात बोल रहे हैं, उनकी जीभ खींच लें। यह मीडिया ट्रायल चल रहा है। मीडिया से लेकर न्यायापालिका तक राजनीतिक पार्टी को भय दिखा कर सभी को पराधीन कर दिया गया है। ममता बनर्जी ने कहा कि 11 सालों के शासन में पैसा नहीं मिला है, लेकिन वंचित किया गया है।

वह राजनीति में आई थी समाज सेवा करने के लिए, लेकिन वे लोग मीडिया और कुछ चोर नेता की सहायता से ममता बनर्जी को कैसे कालिख लगाया जाये। इसकी कोशिश करते हैं और हर मामले में ममता बनर्जी को लाते हैं। ममता बनर्जी सिर ऊंचा कर आदर्श के साथ राजनीति करने आयी हैं। बीजेपी आठ साल में देश का बारह बजा दी है। केवल जीएसटी लगा रही है। नौकरी नहीं है, रोजगार नहीं है। केवल करोड़ों रुपये से खुद का भंडार बना रहे हैं। उन्होंने कहा कि 100 दिनों के काम में पश्चिम बंगाल एक नंबर है, लेकिन बंगाल को पैसा नहीं दिया जा रहा है।

ईडी और सीबीआई को लेकर घर-घर लूट किया जा रहा है। ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव के बाद से ही तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। वे लोग भी लिस्ट बनाकर रख रहे हैं कि कौन परेशान कर रहा है। तृणमूल कांग्रेस में सभी चोर है और आप साधु है। यह नहीं चलेगा। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी विदेश पैसे भेजती है। बीजेपी आम लोगों का पैसा लूट कर रही है। देश को तोड़ा जा रहा है। बीजेपी के राज में तोड़फोड़ चल रहा है और कोई विरोध करता है, तो उसे जेल भेज दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *