कूचबिहार में भाजपा विधायक के खिलाफ भड़का कार्यकर्ताओं का गुस्सा

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कूचबिहार: भाजपा खेमे में भी एक बार फिर गुटीय विवाद खुलकर सामने आया है।। विधायक की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक से कुछ ही दूरी पर भाजपा पुराने गुट के कार्यकर्ता धरने पर बैठ गये। उल्लेखनीय है कि 11 जनवरी की रात भाजपा के पंचायत समिति सदस्य हरेंद्रनाथ वर्मा पर आरोप लगा था कि वह तुफानगंज ब्लॉक 2 के बारोकोदाली 1 ग्राम पंचायत के हरिरहाट इलाके में एक ईंट भट्ठा में मजदूरों की भर्ती कर रहे थे।

इस घटना में भाजपा पुराने कार्यकर्ताओं के गुट ने बरोकोदली 1 ग्राम पंचायत भाजपा कार्यालय में ताला लटका कर विरोध प्रदर्शन किया। उनकी शिकायत है कि विधायक के निर्देश पर मंडल अध्यक्ष ने रात के अंधेरे में पुराने कार्यकर्ता को जिम्मेदारी न देकर करीबी व्यक्ति को जिम्मेदारी दे दी।

इस आरोप पर भाजपा ने तुफानगंज विधानसभा स्थित कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई, उस कार्यकर्ता बैठक में तुफानगंज की भाजपा विधायक मालती रावा रॉय समेत जिले के नेता मौजूद रहे और भाजपा के मूल गुट के कार्यकर्ता उस बैठक से कुछ ही दूरी पर धरने पर बैठ गये।भाजपा के 2 मंडल के उपाध्यक्ष निपेन दास ने कहा कि मंडल अध्यक्ष ने पुराने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी न देकर किसी करीबी को जिम्मेदारी क्यों दी! इसका जवाब जिला नेतृत्व को देना होगा। हालांकि तुफानगंज विधानसभा की भाजपा विधायक मालती रावा रॉय ने कहा कि योग्य और अयोग्य लोगों का चयन करने की जिम्मेदारी मंडल अध्यक्ष को दी गई है।

मुझे नहीं पता कि मुझे यहां क्यों फंसाया जा रहा है। हालांकि मालती रावा राय पंचायत समिति सदस्य पर हुए हमले के बारे में कुछ नहीं कहना चाहतीं। बाद में कूचबिहार जिला भाजपा उपाध्यक्ष उत्पल दास के आश्वासन पर भाजपा मूल गुट के कार्यकर्ता धरना मंच से उठे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *