‘आने वाले चुनाव में महिलाएं आपको देश की राजनीति से बाहर कर देंगी’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मणिपुर में महिलाओं से बर्बरता के मामले में केंद्र की भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने ‘बेटी बचाओ’ का नारा दिया था, अब आपका नारा कहां है?  आज मणिपुर जल रहा है, पूरा देश जल रहा है। बिलकिस बानो मामले में आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। पहलवान मामले में बृज भूषण सिंह को भी जमानत मिल गई। आने वाले चुनाव में देश की महिलाएं आपको देश की राजनीति से बाहर कर देंगी।

उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी से पूछना चाहती हूं कि क्या मणिपुर की घटना से आपको थोड़ा भी दुख नहीं हुआ? आप पश्चिम बंगाल पर उंगली उठाते हैं लेकिन क्या आपको बहनों और माताओं से प्यार नहीं है? कब तक बेटियां जलाई जाएंगी, दलित, अल्पसंख्यक मारे जाएंगे, लोग मारे जाएंगे? हम मणिपुर नहीं छोड़ेंगे, उत्तर पूर्वी बहनें हमारी बहनें हैं।

ममता बनर्जी के अलावा कोलकाता में तृणमूल कांग्रेस के वार्षिक ‘शहीद दिवस’ कार्यक्रम टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मैं हमारी नेता ममता बनर्जी की अनुमति लेकर यहां से एक घोषणा करता हूं। जिस तरह से भाजपा राज्य को मिलने वाला फंड रोक रही है, हम दो अक्तूबर को गांधी जयंती के दिन दिल्ली जाएंगे। हम पांच अगस्त को शांतिपूर्वक सभी भाजपा नेताओं के घरों का घेराव करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *