BJP ज्वाइन करने पर महिलाओं को मिली सजा, 1 KM रेंगती हुई पहुंची TMC ऑफिस

कोलकाता। पश्चिम बंगाल से चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां चार महिलाओं को भाजपा में शामिल होने का प्रायश्चित करने के लिए जमीन पर रेंगने के लिए बाध्य किया गया। ये आरोपी भाजपा ने टीएमसी पर लगाया है। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, महिलाएं बालुरघाट में करीब एक किलोमीटर रेंग कर जिला तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पहुंची थीं और फिर पार्टी में शामिल हुई। इसके बाद तृणमूल जिलाध्यक्ष प्रदीप्त चक्रवर्ती ने पार्टी का झंडा महिलाओं को सौंपा।

तृणमूल में शामिल होने वालों का कहना है कि बीजेपी में शामिल होने के बाद उन्हें अपनी गलती का मालूम पड़ा। महिलाओं ने कहा, अपनी गलतियों को सुधारने या या प्रायश्चित करने के लिए वे जिला कार्यालय पहुंची थी। हालांकि वह अब तृणमूल में फिर से शामिल हो गई हैं। उन्होंने कहा कि आगे जाकर और भी लोग उनके साथ जुड़ेंगे।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ सुकांत मजूमदार ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा-  गोपालनगर निवासी मार्टिना, शिउली, सोरेन और मालती मुर्मू बीजेपी में शामिल हो गई थीं। ये एसटी समुदाय से हैं। आज टीएमसी के गुंडों ने उन्हें पार्टी में वापिस आने के लिए मजबूर किया और दंडवत परिक्रमा कराकर सजा दी। ये निंदनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *