बंगाल में महिला के साथ बर्बरता, TMC कार्यकर्ताओं पर लगा निर्वस्त्र करने का आरोप!

कोलकाता। मणिपुर में हुई घटना अभी तक शांत नहीं हुई हैं। मामले में अब तक 4 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी हैं। सरकार जल्द से जल्द आरोपियों को सजा दिलवाने की कोशिश भी कर रही है, हालांकि 78 दिन के बाद कार्रवाई करने को लेकर भी सरकार सवालों के घेरे में है।अब पश्चिम बंगाल में भी महिला के साथ हिंसा और निर्वस्त्र घुमाने का मामला सामने आया है। जहां एक ग्राम सभा उम्मीदवार ने भारतीय तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ और शारीरिक हमले का आरोप लगाया है। घटना 8 जुलाई की बताई जा रही है, जहां राज्य में पंचायत चुनाव के मतदान थे।

ग्राम सभा उम्मीदवार का आरोप है कि  8 जुलाई को पंचायत चुनाव के दिन तृणमूल कार्यकर्ताओं ने निर्वस्त्र कर पूरे गांव में घुमाया था। मामले में पांचला थाने में एफआईआर दर्ज हो चुकी है और घटना हावड़ा जिले के दक्षिण पांचला में हुई हैं।एफआईआर की कॉपी में लिखा गया है- 8 जुलाई को मतदान हो रहा था और मेरे साथ लगभग 40-50 टीएमसी उपद्रवियों ने मारपीट की।

मेरी सीने और सिर पर डंडे से वार किया गया और मुझे मतदान केंद्र से ही बाहर फेंक दिया गया। एफआईआर की कॉपी में टीएमसी उम्मीदवार हेमंत रॉय,नूर आलम,अल्फी एसके,रणबीर पांजा संजू,सुकमल पांजा समेत कई लोगों का नाम शामिल हैं। इतना ही नहीं उन लोगों ने मेरे कपड़े भी फाड़ने की कोशिश की और मुझे नग्न होने पर मजबूर किया। सबके सामने मेरे साथ छेड़छाड़ की। मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की।

मामले पर पुलिस ने एफआईआर भी दर्ज कर ली है और जांच पड़ताल में जुट गई है। गौरतलब है कि पंचायत चुनाव 8 जुलाई को हुए थे और 11 जुलाई को वोटों की गिनती भी हुई थी। परिणाम में भारतीय जनता पार्टी ने 7,764 सीटें जीती, कांग्रेस ने 2,022 सीटें और टीएमसी ने 28,985 सीटें अपने खाते में डाली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *