कोलकाता। बंगाल के चर्चित शिक्षक भर्ती घोटाले में आरोपी ममता बनर्जी सरकार के पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी (Partha Chatterjee) पर एक महिला ने कोलकाता में चप्पल फेंक दी। महिला ने मंगलवार को ‘कैश किंग’ पार्थ चटर्जी के ऊपर चप्पल फेंकी। तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी पर उस समय चप्पल फेंकी गई, जब उन्हें मेडिकल के लिए कोलकाता के ESI अस्पताल में लाया गया था। महिला यहां अपने परिजन का इलाज करवा रही है।

पार्थ चटर्जी पर चप्पल फेंकने वाली महिला बेहद आक्रोश में थी। मीडिया से बातचीत में अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा महिला ने कहा कि नेता लोग जनता का पैसा लूट रहे हैं…। बता दें कि बंगाल सरकार में मंत्री रहे पार्थ चटर्जी पर शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोप लगे हैं। पार्थ को आज ईएसआई अस्पताल में चेकअप के लिए लाया गया था, इसी दौरान महिला उनपर चप्पल फेंक दी।

महिला ने कहा कि मैं गुस्से में थी और इसलिए मैंने पार्थ पर चप्पल फेंकी। उसने कहा कि मैं अब बिना चप्पल के घर वापस चलूंगी, लेकिन मैं खुश हूं। मैंने वही किया जो अच्छा लगा। ऐसे भ्रष्ट लोग कितने लोगों का जीवन बर्बाद करते हैं, गरीबों के जीवन का कोई मूल्य नहीं क्या है?

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − four =