Mahua

शीतकालीन सत्र 2023 : लोकसभा में पेश हुई रिपोर्ट, महुआ मोइत्रा बोलीं – ‘अब महाभारत का रण होगा’

नई दिल्ली। एथिक्स कमेटी की एक रिपोर्ट, जिसने ‘कैश-फॉर-क्वेरी’ मामले में तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा को निष्कासित करने की सिफारिश की थी, शुक्रवार को लोकसभा में पेश करने के लिए सूचीबद्ध है. यह रिपोर्ट पहले चार दिसंबर के निचले सदन के एजेंडे में सूचीबद्ध थी लेकिन इसे पेश नहीं किया गया. संसद भवन में प्रवेश करते समय महुआ मोइत्रा ने मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि मां दुर्गा आ गई है। अब देखेंगे। नीचे देखिए वीडियो। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि अब महाभारत का रण होगा।

लोकसभा सचिवालय की ओर से शुक्रवार के लिए जारी कार्य की संशोधित सूची में अन्य विधेयकों और प्रश्नों की सूची के साथ आचार समिति की रिपोर्ट को एजेंडा आइटम नंबर 7 के रूप में सूचीबद्ध किया गया है. भाजपा सांसद जरा केशरी देवी सिंह और कांग्रेस सांसद रजनी अशोकराव पाटिल को आज राज्यसभा में परिवहन, पर्यटन और संस्कृति विभाग से संबंधित संसदीय स्थायी समिति की तीन सौ साठवीं, तीन सौ इकसठवीं, तीन सौ बासठवीं और तीन सौ बासठवीं रिपोर्ट (अंग्रेजी और हिंदी) पेश करनी है.

सांसद राम चंदर जांगड़ा और कांग्रेस सांसद जेबी माथेर हिसाम प्रधानमंत्री आवास योजना (शहरी) के कार्यान्वयन के मूल्यांकन’ पर आवास और शहरी मामलों की स्थायी संसदीय समिति (2022-23 की सत्रहवीं रिपोर्ट में शामिल सिफारिशों और टिप्पणियों पर सरकार की गई कार्रवाई पर बीसवीं रिपोर्ट की एक प्रति (अंग्रेजी और हिंदी में) मेज पर रखेंगे.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *