सिर्फ फायदा लूटने के लिए पंचायत चुनाव के बाद तृणमूल में शामिल हो जाएंगे, ऐसा नहीं होगा- मौसम नूर

मालदा। अगर कोई सोचता है कि वह किसी अन्य पार्टी के उम्मीदवार के रूप में जीत जाएगा और बाद में तृणमूल में शामिल हो जाएगा, तो यह नहीं हो सकता है। यदि आपको निःस्वार्थ होकर तृणमूल में आना है तो आपको अभी ही दूसरी पार्टी से हट जाना चाहिए। एक सिपाही के रूप में तृणमूल में शामिल हों। टीम आपका स्वागत करेगी। लेकिन सिर्फ लाभ लेने के लिए पंचायत चुनाव के बाद तृणमूल में शामिल हो जाएंगे, ऐसा नहीं होगा। सोमवार को पंचायत चुनाव की कार्यकारिणी बैठक में तृणमूल की राज्यसभा सांसद मौसम नूर ने विपक्षी उम्मीदवारों को स्पष्ट चेतावनी दी।

इस दिन सांसद मौसम नूर ने कालियाचक 3 ब्लॉक के पहले भगवानपुर और दोपहर में कृष्णापुर इलाके में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। कालियाचक 3 ब्लॉक अंतर्गत वैष्णवनगर विधानसभा क्षेत्र की तृणमूल पार्टी विधायक चंदना सरकार और पार्टी के अन्य नेता वहां मौजूद थे। सांसद मौसम नूर ने ग्राम पंचायत, पंचायत समिति और जिला परिषद के संबंधित क्षेत्रों के तृणमूल उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया। सांसद मौसम नूर ने भी कहा कि मालदा की मौजूदा स्थिति में विपक्षी उम्मीदवारों के लिए कोई जगह नहीं है।

हर जगह तृणमूल की जीत होना तय है। कारण एक ही है, हमारी पार्टी की नेता व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लक्खी भंडार से लेकर विधवा भत्ता, वृद्धावस्था भत्ता, कन्याश्री, युवाश्री समेत आम लोगों के लिए कई लाभकारी योजनाएं बनाई हैं। इसलिए अब आम लोग विपक्ष की बात सुनना नहीं चाहते। वोटिंग के दौरान अवसरवादी विपक्षी दलों के कुछ नेता नजर आ सकते हैं। कई लोग मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए विभिन्न चीजें पेश करेंगे। मैं कहती हूं कि उन चीजों को स्वीकार करें, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के लिए वोट करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *